For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्टारडम पर अजय देवगन का बड़ा बयान कहा- मैं अपनी शक्ति का प्रदर्शन नहीं करता हूं

    |

    अजय देवगन के लिए आने वाला साल काफी उम्मीद से भरा हुआ है। फिल्मों के लिहाज से कई बेहतरीन फिल्मों पर अजय देवगन काम कर रहे हैं। तानाजी- द अनसंग वॅारियर, फुटबॅालर सैयद अब्दुल रहीम की कहानी मैदान में भी अजय दमदार भूमिका में हैं। हाल ही में अपने करियर, स्टारडम और फैमिली को लेकर अजय देवगन ने काफी खुल कर बात की।

    आईएएनएस से बातचीत में अजय देवगन ने कहा कि मुझे कभी अपने संघर्ष से गुजरना नहीं पड़ा। मेरे जीवन में सारी चीजें सही से होती चली गईं। वह अपनी बात पर जोर देते हुए कहते हैं मैंने अपने अब तक के सफर से जो सीखा है वो सिर्फ कड़ी मेहनत है।

    दूसरे से तुलना नहीं पसंद

    दूसरे से तुलना नहीं पसंद

    वह बताते हैं कि मैं खुद को दूसरे से तुलना करने में भरोसा नहीं करता हूं। न ही उसके पीछे मुड़ कर अतीत में देखना पसंद करता हूं। मेरा यकीन आज में होता है कल में नहीं।

    मुझे इसकी परवाह नहीं है

    मुझे इसकी परवाह नहीं है

    अपने स्टारडम के सवाल पर अजय देवगन ने कहा कि मैं इसके बारे में नहीं सोचता हूं। मुझे इसकी परवाह भी नहीं है। मैं अपने आस पास रहना पसंद करता हूं। मैं बाहर ज्यादा जाता भी नहीं हूं।

    काजोल की भी यही राय है

    काजोल की भी यही राय है

    अपनी बातचीत में काजोल को शामिल करते हुए अजय कहते हैं कि मुझे ही नहीं काजोल को भी इसकी परवाह नहीं है। हम अपनी जगह खुश हैं। मैं और काजोल इस पर कभी बात भी नहीं करते हैं।

    लोकप्रियता की कीमत अदा

    लोकप्रियता की कीमत अदा

    अपने बच्चों को लेकर अजय देवगन का मानना है कि वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे उनकी लोकप्रियता की कीमत अदा करें। लेकिन वह ये भी कहते हैं कि ऐसा हो पाना संभव नहीं है। हॅालीवुड स्टार बेन एफ्लेक ने एक बार ये कहा था। अजय खुद को हॅालीवुड स्टार एफ्लेक से सहमत मानते हैं।

    बच्चों पर स्पॅाटलाइट परेशान करती है

    बच्चों पर स्पॅाटलाइट परेशान करती है

    अपने दो बच्चों न्यासा और युग के बारे में अजय का कहना है कि मुझे नहीं पता कि हमारी लोकप्रियता का असर बच्चों पर ना हो ऐसा हो सकता है या नहीं। न्यासा और युग लगातार स्पॅाटलाइट हमें परेशान करती है। लेकिन मुझे लगता है कि बच्चे भी समझदार हैं। अगर वह अपने माता-पिता से बहुत सारी सकारात्मक चीजें प्राप्त करते हैं तो कुछ भी नकारात्मक भी होंगे।

    English summary
    Ajay devgn revealed about his career Bollywood and family, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X