For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहले सलमान खान.. और अब अजय देवगन ने भी कर दिया REJECT

    By Neeti
    |

    एक समय था जब हर एक्टर निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ काम करने को बेकरार रहते हैं। एक आज का समय है, जब एक के बाद एक उन्हें सभी सुपरस्टार्स से ना सुनने को मिल रहा है। हाल ही में अजय देवगन ने भी अपनी राहें अलग कर ली हैं।

    2018 की सबसे धमाकेदार KHAN फिल्म.. भारत ही नहीं.. दुनिया में नंबर 1

    रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ समय पहले सलमान खान और राजकुमार संतोषी एक फिल्म से जुड़ने वाले थे। लेकिन सलमान ने स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव की मांग की.. जिसके लिए निर्देशक राज़ी नहीं हुई। नतीजा ये हुआ कि सलमान ने फिल्म रिजेक्ट कर दी।

    फिर खबर आई कि राजकुमार संतोषी और अजय देवगन भी किसी फिल्म के लिए साथ आने वाले हैं। लेकिन फिर कुछ कारणों से अजय देवगन ने भी फिल्म को रिजेक्ट कर दिया.. उन्होंने निर्माता को साइनिंग एमाउंट भी वापस कर दी है।

    बहरहाल, सच तो ये है कि फिलहाल सलमान और अजय देवगन.. दोनों ही सुपरस्टार्स के पास फिल्मों की लाइन लगी है।

    रेड

    रेड

    अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज राजकुमार गुप्ता की फिल्म 'रेड' में साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1980s के उत्तर प्रदेश के एक इंकम टैक्स ऑफिसर की कहानी है।

    रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

    रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

    लव रंजन के निर्देशन में बन रही अजय देवगन की रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 2018 दशहरा पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तबू और एक नई एक्ट्रेस दिखाई देंगी।

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल

    इंद्र कुमार की सीक्वल फिल्म टोटल धमाल में भी अजय देवगन फाइनल हैं। फिल्म 7 दिसंबर 2018 में रिलीज होने वाली है।

    रेस 3

    रेस 3

    रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनेगी फिल्म रेस 3.. फिल्म ईद 2018 में रिलीज होगी। फिल्म में सलमान निगेटिव भूमिका में दिखेंगे।

    दबंग 3

    दबंग 3

    सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान ने कंफर्म किया है कि फिल्म 2018 के मध्य तक फ्लोर पर आ जाएगी।

    भारत

    भारत

    2018 ईद के बाद.. अब सलमान खान के 2019 ईद भी अपने नाम कर लिया है। जी हां, सलमान खान की अगली फिल्म का नाम होगा 'भारत'। फिल्म को अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं.. जबकि निर्देशन का जिम्मा संभाला है अली अब्बास जफर ने।

    English summary
    Ajay Devgn and Rajkumar Santoshi seems to part ways as Ajay rejected the film. He also returned Santoshi’s signing amount to him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X