For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना का भयंकर कहर, अजय देवगन ने रोकी अपनी फिल्म 'मेडे', आखिरी शेड्यूल है बाकी

    |

    फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने ए एम्प्लॉइज (FWICE) ने फिल्मों, टीवी सीरियल्स और वेब शोज की शूटिंग को लेकर नए दिशानिर्देश जारी करते हुए इन्हें सख्ती से लागू करने का संकेत दिया है। जिसके बाद तमाम फिल्मों की थियेटर रिलीज टाली जा रही है और शूटिंग एक बार फिर बंद किये जा रहे हैं।

    जहां पिछले दिनों पठान और ब्रह्मास्त्र के शूटिंग रूकने की खबर आ रही थी, वहीं अब अजय देवगन ने भी अपनी फिल्म 'मे डे' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग रोक दी है। अजय देवगन द्वारा निर्देशिक इस फिल्म अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन खुद दिखेंगे।

    साल 2020 दिसंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हैदराबाद में इस फिल्म का अहम हिस्सा शूट किया गया था। वहीं, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने मुंबई में फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग की है।

    अप्रैल के अंत में फिल्म की टीम 3 दिनों के शेड्यूल के लिए दोहा जाने वाली थी। लेकिन स्टॉफ की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए अजय देवगन ने इसे टाल दिया।

    मेडे की कहानी

    मेडे की कहानी

    मेडे की कहानी 2015 की सच्ची घटना पर आधारित है, जब दोहा- कोच्ची फ्लाइट को खराब visibility की वजह से एक भंयकर दुर्घटना से बचाया गया था, और दक्षिण भारत के दूसरे एयरपोर्ट पर डाइवर्ट कर दिया गया था।

    रूकी फिल्म की शूटिंग

    रूकी फिल्म की शूटिंग

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को पहले भारत के अलग अलग एयरपोर्ट पर शूट करना था। लेकिन कोरोना की वजह से वह संभव नहीं हो पाया। जिसके बाद हैदराबाद में ही एयरपोर्ट का सेट तैयार किया गया। वहीं, फिल्म के फाइनल शेड्यूल के लिए अजय देवगन टीम के कुछ लोगों के साथ दोहा जाने वाले थे, लेकिन उसे भी फिलहाल स्थगित कर दिया गया है.

    नई गाइडलाइंस

    नई गाइडलाइंस

    नई गाइडलाइंस के अनुसार, भीड़ वाले सीन्स और बड़ी संख्या में डांस वाले गानों की शूटिंग की इजाजत नहीं है। FWICE ने सेट्स और प्रोडक्शन से जुड़े सभी स्थानों में गाइडलाइंस का पालन‌ कराने‌ और निगरानी रखने के लिए एक मॉनिटरिंग टीम का गठन किया है।

    मेडे

    मेडे

    मेडे की बात करें तो इस फिल्म में अजय देवगन ना सिर्फ अभिनय करते हुए दिखेंगे, बल्कि उन्होंने प्रोडक्शन और निर्देशन का भी जिम्मा उठाया है।

    इस फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह एयरफोर्स पायलट की भूमिका में दिखेंगे, जबकि अमिताभ बच्चन के किरदार को फिलहाल रिवील नहीं किया गया है।

    7 साल बाद आ रहे हैं साथ

    7 साल बाद आ रहे हैं साथ

    अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने 'मेजर साब', 'खाकी', 'सत्याग्रह', 'हिंदुस्तान की कसम' और 'हम किसी से कम नहीं' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। वहीं, अब लगभग 7 सालों के बाद ये साथ आ रहे हैं।

    बॉलीवुड पर कोरोना का साया

    बॉलीवुड पर कोरोना का साया

    अक्षय कुमार, गोविंदा और उनकी पत्नी, भूमि पेडनेकर, कैटरीना कैफ, विकी कौशल, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली, मिलिंद सोमन जैसे बहुत से बॉलिवुड कलाकार भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

    'हेलो चार्ली' रिव्यू- बच्चों के लिए ट्रीट है आदर जैन और जैकी श्रॉफ की यह कॉमेडी फिल्म'हेलो चार्ली' रिव्यू- बच्चों के लिए ट्रीट है आदर जैन और जैकी श्रॉफ की यह कॉमेडी फिल्म

    English summary
    Ajay Devgn puts on hold the final schedule of his upcoming film May Day due to FWICE new guidelines owing to rising COVID-19 cases.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X