For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गोलमाल 5 से पहले अजय देवगन करेंगे रकुल प्रीत के साथ Thank God, 2021 में धमाका !

    |

    साल 2020 में अजय देवगन के पास फिल्मों की लंबी कतार है। सबसे पहले उनकी सूर्यवंशी रिलीज होने वाली थी। जिसमें उनका कैमियो था। लेकिन इसे कोरोना वायरस के कारण आगे के लिए टाल दिया गया।

    Corona के कारण ट्रोलर ने कहा अभिषेक बच्चन को घर पर बैठने का अनुभव, एक्टर का भड़का गुस्साCorona के कारण ट्रोलर ने कहा अभिषेक बच्चन को घर पर बैठने का अनुभव, एक्टर का भड़का गुस्सा

    इसके बाद भी भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया, मैदान और आरआरआर के साथ अब एक और जबरदस्त कॅामेडी फिल्म का नाम अजय देवगन के साथ जुड़ गया है। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि गंभीर किरदारों के साथ अजय देवगन की लोकप्रियता उनकी कॅामेडी फिल्मों से भी रही है।

    गोलमाल सीरीज इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। ऐसे में टोटल धमाल और दे दे प्यार दे के बाद अजय लंबे समय से प्लानिंग में चल रही इस कॅामेडी फिल्म को लेकर 2021 में आ रहे हैं। यहां पढ़ें पूरी डिटेल

    गोलमाल से पहले नई कॅामेडी फिल्म

    गोलमाल से पहले नई कॅामेडी फिल्म

    तानाजी की सफलता के बाद अजय देवगन मैदान की शूटिंग कर रहे थे। जिसे कोरोना वायरस के कारण रोक दिया गया। इस बीच अजय देवगन के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। गोलमाल से पहले अजय ने एक नई कॅामेडी फिल्म साइन कर ली है।

    इंद्र कुमार के साथ अगली पेशकश

    इंद्र कुमार के साथ अगली पेशकश

    इंद्र कुमार के साथ अजय देवगन टोटल धमाल जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं। रॅाम कॅाम दे दे प्यार दे भी हिट रही है। एक बार फिर से इंद्र कुमार के साथ अजय देवगन अपनी अगली कॅामेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम होगा थैंकगॉड।

    वायरस के चलते इसकी शूटिंग रद्द

    वायरस के चलते इसकी शूटिंग रद्द

    बॅालीवुड हंगामा की रिपोर्ट की रिपोर्ट अनुसार अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आने वाले हैं। रकुल प्रीत सिंह ने बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग 10 अप्रैल से शुरू होनी थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग को टाल दिया गया है।

    2021 में रिलीज की प्लानिंग

    2021 में रिलीज की प्लानिंग

    रिपोर्ट के आधार पर कहा जाता है तो इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाना था। लेकिन अब इसकी शूटिंग पर निर्भर करता है कि ये फिल्म कब रिलीज होगी। मुमकिन है कि मैदान के साथ अजय देवगन कोरोना के असर के खत्म होने के बाद इसकी शूटिंग शुरू करें।

    200 करोड़ की कमाई

    200 करोड़ की कमाई

    बता दें कि गोलमाल के अलावा भी अजय देवगन के फैंस ने उन्हें दूसरी कॅामेडी फिल्मों में पसंद किया है। टोटल धमाल ने केवल 19 दिन में 200 करोड़ की धुआंधार कमाई की।

    धमाकेदार सफल जोड़ी

    धमाकेदार सफल जोड़ी

    वहीं रकुल प्रीत सिंह और तब्बू के साथ अजय देवगन ने कमाल का धमाल मचाया।इस रॅाम कॅाम ने कमाई के लिहाज से आसानी से 100 करोड़ का कारोबार कर लिया। ऐसे में एक बार फिर से रकुल और अजय देवगन की जोड़ी धमाल मचाते हुए नजर आएगी।

    English summary
    Ajay devgn planning for next comedy film Thank God with Rakul Preet Singh, here read full detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X