For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म.. अजय देवगन ने कर दिया REJECT

    By Neeti
    |
    Ajay Devgn REJECTED Rustom Director Tinu Suresh Desai for Jaswant Gill Biopic | FilmiBeat

    कुछ ही दिनों पहले एक खबर आई थी कि अजय देवगन ने एक और फिल्म साइन कर ली है.. जहां वे रियल लाइफ हीरो का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 1989 के रानीगंज कोयल खदान के बचाव कार्य पर आधारित होगी।

    सलमान खान से CLASH करना ही है.. ईद 2018 पर होगा धमाका!

    इस घटना में एडिशनल चीफ माइनिंग इंजीनियर जे एस गिल ने अपनी जान पर खेलकर 64 लोगों की जान बचाई थी.. जो खदान में फंसे थे। फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई करने वाले थे.. जिन्होंने फिल्म रूस्तम का निर्देशन किया है। लेकिन ताज़ा खबरों की मानें तो फिल्म के निर्देशक बदल चुके हैं।

    सूत्रों के अनुसार, अजय देवगन और टीनू सुरेश देसाई के फिल्म के स्क्रिप्ट को लेकर कई मुलाकात की। लेकिन दोनों कुछ मुद्दों पर एक नहीं हो पा रहे हैं। लिहाजा, अजय अब इस फिल्म को एक नए निर्देशक के साथ बनाना चाहते हैं। फिल्म 2019 में रिलीज हो सकती है।

    यहां जानें और किन किन फिल्मों से जुड़े हैं अजय देवगन-

    रेड

    रेड

    2018 में अजय देवगन की सबसे पहली फिल्म रिलीज होगी.. रेड। फिल्म 20 अप्रैल 2018 में रिलीज होगी।राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन एक इंकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। जो कि उत्तर प्रदेश में घटी एक रियल घटना पर आधारित है।

    रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

    रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

    लव रंजन के निर्देशन में बन रही अजय देवगन की रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 2018 दशहरा पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तबू और एक नई एक्ट्रेस दिखाई देंगी।

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल

    इंद्र कुमार की सीक्वल फिल्म टोटल धमाल में भी अजय देवगन फाइनल माने जा रहे हैं। फिल्म दिवाली 2018 में रिलीज हो सकती है।

    तानाजी

    तानाजी

    अजय देवगन ने हाल ही में एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है- तानाजी.. फिल्म 2019 में रिलीज होगी। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

    सिंघम 3

    सिंघम 3

    गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

    काजोल के साथ

    काजोल के साथ

    काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

    सन्स ऑफ सरदार

    सन्स ऑफ सरदार

    सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित यह फिल्म 2019 तक तैयार होगी। फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अजय देवगन इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं। हालांकि बीच में फिल्म के डिब्बाबंद होने की खबर भी आ रही थी।

    English summary
    Tinu Suresh Desai will not direct Ajay Devgn's upcoming biopic film based on 1989 Raniganj coalfield rescue operation. Know why.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X