For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की सूर्यवंशी फीस जानकर आपके होश उड़ जाएंगे, लिए हैं सपोर्टिंग रोल के इतने करोड़!

    |

    रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर आ चुका है और फैन्स को पसंद भी आ चुका है। ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में अजय देवगन केवल कैमियो में नहीं है। दरअसल, गपशप गली की मानें तो फिल्म में अजय देवगन सपोर्टिंग रोल में हैं।

    इतना ही नहीं, इस सपोर्टिंग रोल के लिए अजय देवगन की फीस जानकर आप हैरान रह जाएंगे। अजय देवगन ने चुपचाप फिल्म में अपने रोल के लिए दस दिन की शूटिंग की है।

    Akshay, Ajay & Ranveer Non-Stop Comedy & Laughter At Sooryavanshi Trailer Launch|FilmiBeat

    इन दस दिनों की शूटिंग बिल्कुल चुपचाप एक खूफिया लोकेशन पर की गई है। और अजय देवगन ने हर दिन 1 करोड़ रूपये चार्ज किया है। यानि कि फिल्म में केवल सपोर्टिंग रोल के लिए अजय देवगन की फीस है 10 करोड़ रूपये।

    ये फीस, फिल्म की हीरोइन कैटरीना कैफ से भी ज़्यादा है। कैटरीना कैफ एक फिल्म के लिए 8 - 10 करोड़ रूपये की फीस लेती हैं।

    दशक की पहली ब्लॉकबस्टर

    दशक की पहली ब्लॉकबस्टर

    अजय देवगन ने हाल ही में तानाजी के साथ इस दशक की पहली ब्लॉकबस्टर दी है और बॉक्स ऑफिस पर ऐसी तबाही मचाई है कि दो महीनों बाद भी कोई भी फिल्म तानाजी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आगे टिक नहीं पा रही है।

    बॉक्स ऑफिस किंग

    बॉक्स ऑफिस किंग

    अजय देवगन बॉक्स ऑफिस किंग बन चुके हैं। पिछले कुछ सालों में बॉक्स ऑफिस पर उन्होंने ताबड़तोड़ कमाई की है और अपने फैन्स को निराश नहीं किया है। उनकी आने वाली फिल्में भी धमाकेदार बॉक्स ऑफिस का वादा कर रही हैं।

    शानदार जोड़ी

    शानदार जोड़ी

    रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी शानदार है। दोनों जब भी बॉक्स ऑफिस पर साथ आते हैं तो तबाही मचाते हैं। ऐसे में ज़ाहिर सी बात है कि रोहित शेट्टी का भरोसा अजय देवगन पर अटूट है।

    कॉमेडी या एक्शन

    कॉमेडी या एक्शन

    चाहे गोलमाल सीरीज़ की कॉमेडी हो या फिर सिंघम सीरीज़ का एक्शन, रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई दी है।

    धमाकेदार इतिहास

    धमाकेदार इतिहास

    सिंघम और सिंघम रिटर्न्स के साथ अजय देवगन ये साबित कर चुके हैं कि वर्दी में उनका रूबाब ही बिल्कुल अलग है और कोई भी उनसे तब पंगा नहीं ले सकता जब वो वर्दी में हों।

    पहले भी किया साबित

    पहले भी किया साबित

    सिंबा में भी अजय देवगन का तड़का फिल्म को बेहतरीन बॉक्स ऑफिस प्रॉफिट दे गया था। ऐसे में सूर्यवंशी का बड़ा बजट और अजय देवगन का इंपैक्ट, रोहित शेट्टी को इसकी सख्त ज़रूरत थी।

    पहले एक्शन किंग

    पहले एक्शन किंग

    अजय देवगन 90 के दशक के पहले एक्शन किंग हैं। फूल और कांटे में जब उन्होंने दो बाईक पर खड़े होकर एंट्री ली थी तो पूरा बॉलीवुड उनका फैन हो गया था।

    ट्रेलर पर शानदार रिस्पॉन्स

    ट्रेलर पर शानदार रिस्पॉन्स

    सूर्यवंशी ट्रेलर पर पहले ही फैन्स शानदार रिस्पॉन्स दे चुके हैं। इससे ये तो साफ है कि अजय देवगन को महंगी फीस देना भी रोहित शेट्टी को कतई महंगा नहीं पड़ेगा क्योंकि अजय देवगन के सपोर्ट से फिल्म अलग ही लेवेल पर पहुंच चुकी है।

    आ गई है पुलिस

    आ गई है पुलिस

    तो रोहित शेट्टी की पुलिस आ चुकी है। आप भी 24 तारीख का इंतज़ार कीजिए जब बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और अक्षय कुमार का जलवा दर्शक देखेंगे।

    सिंघम 3 का इंतज़ार

    सिंघम 3 का इंतज़ार

    सिंघम 3 का इंतज़ार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। लेकिन उससे पहले, अजय देवगन की आधी डोज़ सूर्यवंशी में ही पूरी हो जाएगी। तो बस तैनात रहिए, क्योंकि आ रही है पुलिस!

    English summary
    Ajay Devgn is playing a supporting role in Rohit Shetty’s Sooryavanshi and he has been paid a whopping amount of Rs. 10 crores. Ajay shot for 10 days for his role in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X