For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्कूली बच्चों के लिए 'तान्हाजी' की स्पेशल स्क्रीनिंग- यहां देंखे बच्चों का कैसा रहा रिएक्शन

    |

    छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान मराठा सरदार तान्हाजी मालुसरे पर बनी फिल्म 'तान्हाजी- द अनसंग वारियर' देशभर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर स्टारर इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

    वहीं, अजय देवगन ने स्कूली बच्चों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखवाई है, ताकि वो इतिहास के इस योद्धा को देख सकें, समझ सकें। अजय देवगन और काजोल ने स्कूल बच्चों की स्क्रीनिंग से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किये हैं और लिखा है- काश हमारी history क्लास भी इतनी मजेदार होती..

    ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। लिहाजा, यह देवगन फैंस के लिए भी बेहद खास फिल्म है। तान्हाजी बॉक्स ऑफिस पर छपाक के साथ क्लैश हुई है, लेकिन तान्हाजी का क्रेज काफी ज्यादा दिख रहा है। बच्चों ने भी फिल्म को लेकर शानदार प्रतिक्रियाएं दी हैं। कह सकते हैं कि इस फिल्म से ओम राउत आपको इतिहास के उन पन्नों में ले जाते हैं, जहां कुछ वीर योद्धा गुमनाम रह गए थे।

    मुंबई में जहां फिल्म ने 30 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज कराई है वहीं पुणे में 55 प्रतिशत। बेंगलुरू में भी फिल्म ने 30 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। अगर ऑक्यूपेंसी के आंकड़े देखें जाएं तो मराठी में फिल्म लगभग 2 - 2.5 करोड़ की कमाई कर सकती है। जो फिल्म की कुल कमाई को लगभग 15 - 16 करोड़ की ओपनिंग देगा।

     तान्हाजी फिल्म रिव्यू- जबरदस्त एक्शन और बेहतरीन अभिनय से सजी तान्हाजी के शौर्य की कहानी तान्हाजी फिल्म रिव्यू- जबरदस्त एक्शन और बेहतरीन अभिनय से सजी तान्हाजी के शौर्य की कहानी

    English summary
    Ajay Devgn organises special screening of ‘Tanhaji The Unsung Warrior’ for school children. He shared pics from the screening.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X