»   » सलमान खान, आमिर खान के साथ काम करने पर.. अजय देवगन का बयान....!

सलमान खान, आमिर खान के साथ काम करने पर.. अजय देवगन का बयान....!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन बॉलीवुड के उन एक्टर्स में हैं.. जिसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा कि जो वफादारी सीनियर एक्टर्स को दर्शकों से मिलती है.. वह नए जेनरेशन को कभी नहीं मिल पाएगी क्योंकि अब ऑडियंस काफी बदल चुकी है।

शाहरुख, सलमान खान की वजह से 60 करोड़ का नुकसान!

अजय देवगन ने कहा, आज के दर्शक किसी एक्टर के फैन नहीं हैं। हम लकी रहे हैं कि 25 साल पहले ही एंट्री ले ली। यही हमारा प्लस प्वॉइंट है। आज दर्शक वही फिल्म देखने जाते हैं, जो उन्हें लगता है कि उन्हें समझ आएगी। आज 100 में से सिर्फ 30 फिल्में ही चलती हैं।

Ajay Devgn

दूसरे एक्टर्स के साथ काम करने की बात पर अजय देवगन ने कहा, मैंने सलमान खान, आमिर खान और दूसरे एक्टर्स के साथ भी काम किया है। लेकिन उस वक्त किसी के बीच ईगो क्लैश नहीं होता था। पहले हमारा हर फिल्म का सेट 'गोलमाल' जैसा होता था। आज ऐसी उम्मीद आप नहीं कर सकते।

यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में- 

बादशाहो

बादशाहो

इस साल 1 सितंबर को अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' रिलीज होने वाली है।फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज मुख्य किरदारों में हैं।

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन की फिल्म 'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर गोलमाल सीरिज के साथ वापस आ रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म दिवाली 2017 में रिलीज होगी।

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

यह एक शहरी रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है लव रंजन और अंकुर गर्ग ने। जबकि फिल्म का निर्देशन करेंगे आकीव अली।

तानाजी

तानाजी

अजय देवगन ने हाल ही में एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है- तानाजी.. फिल्म 2019 में रिलीज होगी। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

सिंघम 3

सिंघम 3

गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

काजोल के साथ

काजोल के साथ

काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

बॉयोपिक फिल्म

बॉयोपिक फिल्म

ताजा खबरों की मानें तो अजय देवगन एक बॉयोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1989 के रानीगंज कोयल खदान के बचाव कार्य पर आधारित होगी। अनुभव शुक्ला की इस फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई करेंगे..

English summary
I have worked with Salman, Aamir and other heroes, there were no ego problems then, says Ajay Devn.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi