For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लोग मुझे आलोक नाथ के साथ काम करने के लिए भला बुरा क्यों कह रहे हैं - अजय देवगन

    |
    Ajay Devgn REACTS on Alok Nath in De De Pyaar De movie; Watch Video | FilmiBeat

    अजय देवगन को हाल ही में आलोक नाथ के साथ दे दे प्यार दे में काम करने के लिए काफी खरी खोटी सुनाई गई। जहां एक तरफ कंगना रनौत की बहन रंगोली उनके खिलाफ शर्मिंदगी भरी बातें लिख चुकी हैं वहीं दूसरी तरफ, आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाने वाली विनता नंदा ने भी इस बात पर खेद जताया।

    अब पहली बार अजय देवगन ने इस बारे में खुलकर बात की है। अजय देवगन ने अपना बयान जारी करते हुए कहा, "जब सारा मी टू मूवमेंट शुरू हुआ था, मैं अपने कई इंडस्ट्री के साथियों के साथ, इस बात के समर्थन में था कि काम की जगह पर हर एक महिला को सुरक्षित महसूस करना चाहिए। मैं महिलाओं के साथ कोई बद्तमीज़ी बर्दाश्त नहीं करूंगा और मैं अभी भी इस बयान पर कायम हूं।

    "रही बात मेरी फिल्म दे दे प्यार दे में मेरे आलोक नाथ के साथ काम करने की तो मैं कुछ चीज़ें साफ करना चाहूंगा। ये फिल्म अक्टूबर 2018 में रिलीज़ होने वाली थी। फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर में खत्म हो चुकी थी। आलोक नाथ के सीन, अगस्त में मनाली में शूट हुए थे। जो उनके हिस्से थे, उन्होंने 40 दिन के शेड्यूल में बाकी 10 एक्टर्स के साथ शूट किया था।

    जब तक उन पर लगे आरोप बाहर आए जो कि अक्टूबर 2018 था, फिल्म के बाकी कलाकार और मैं अपनी दूसरी फिल्मों में व्यस्त हो चुके थे। अब वापस उन सारे एक्टर्स को इकट्ठा करना और फिर से शूट करना, आलोक नाथ की जगह किसी और एक्टर को लेकर, बिल्कुल ही नामुमकिन बात थी। इससे प्रोड्यूसर को पैसे का भी काफी नुकसान होता। सभी को पता है कि फिल्ममेकिंग मिल बांट के पूरी की जाने वाली कला है।

    आलोक नाथ को रिप्लेस करना अकेले मेरा फैसला कैसे हो सकता था। मैं वही फैसला लेता जो पूरी यूनिट लेती। और अगर केवल मेरी बात भी की जाए तो मैं भी ऐसा नहीं चाहता क्योंकि वापस उन्हीं 10 एक्टर्स को इकट्ठा कर पाना मेरे भी बस की बात नहीं थी। उन सारे 10 एक्टर्स को 40 दिन के लिए वापस उसी लोकेशन पर शूट करने का मतलब था दोगुना बजट। फिर से ये फैसला मैं नहीं ले सकता था। ये फिल्म के प्रोड्यूसर - डायरेक्टर का फैसला था।

    गौरतलब है कि विनता नंदा ने आरोप नाथ पर काफी संगीन आरोप लगाए थे जिसके बाद एक के बाद लोग उनके खिलाफ अपने बेहद शर्मनाक अनुभव बताने लगे।

    विनता नंदा का रेप

    विनता नंदा का रेप

    विनता नंदा ने बताया कि आलोक नाथ की पत्नी उनकी काफी करीबी दोस्त थी। इसी का फायदा उठाकर आलोक नाथ ने उनका रेप किया और उन्हें धमकाते भी रहे। उन्हें काफी साल लगे इस बात से ऊपर उठने में।

    बद्तमीज़ आदमी है आलोक नाथ

    बद्तमीज़ आदमी है आलोक नाथ

    आलोक नाथ के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी का कहना है कि बॉलीवुड में आलोक नाथ कैसा आदमी है ये कोई छिपा हुआ राज़ नहीं है। हां ये ऐसी बात है जिसे लोग हर समय छिपाते रहे हैं।

    संध्या मृदुल ने लगाए थे आरोप

    संध्या मृदुल ने लगाए थे आरोप

    आलोक नाथ का कच्चा चिट्ठा खोलते हुए संध्या मृदुल ने लिखा था कि करियर के शुरुआती दिनों में मैं आलोक नाथ और रीमा लागू के साथ एक टेली फिल्म की शूटिंग कर रही थी। मैं आलोक नाथ की बहुत इज्जत करती थी और उत्साहित थी कि इतने सितारों के साथ मैं काम कर रही हूं। आलोक नाथ भी समय समय पर मेरी तारीफ किया करते थे और मुझे"God's own child" कहते थे।

    छोटी को स्टार के साथ अश्लील हरकत

    छोटी को स्टार के साथ अश्लील हरकत

    संध्या मृदुल ने आगे लिखा - लेकिन जल्द ही मेरा भ्रम टूट गया। एक रात शूटिंग जल्दी खत्म हो गई तो हम सभी कास्ट मेंबर्स साथ साथ डिनर करने गए। वहां आलोक नाथ ने काफी शराब पी ली और मुझे अपने पास बुलाकर बैठने को कहा.. और कहने लगे कि तुम मेरी हो Etc etc.. मुझे कुछ अच्छा अनुभव नहीं हो रहा था। लेकिन मेरे कोस्टार्स ने मामले को समझा और मुझे तुरंत वहां से बाहर भेज दिया।

    संस्कारी बाउजी?

    संस्कारी बाउजी?

    हम साथ साथ हैं की एक क्रू मेंबर ने भी आलोक नाथ का काला चिट्ठा खोला था। पीड़िता ने बताया कि रात की शूटिंग थी वो आलोक नाथ के लिए उनके कॉस्ट्यूम लेकर पहुंची थी। आलोक नाथ उसके सामने ही अपने कपड़े खोलने लगे। जब पीड़िता तेज़ी से कमरे से बाहर निकलने लगी तो आलोक नाथ ने उसका हाथ पकड़ लिया और ज़बरदस्ती करने की कोशिश की।

    बुरी तरह डर गई थी पीड़िता

    बुरी तरह डर गई थी पीड़िता

    पीड़िता ने आगे बताया कि वो चाहती थी कि ये पूरी बात सूरज बड़जात्या को बता दे लेकिन वो काफी डर चुकी थी और गहरे सदमे में थी। वो किसी तरह आलोक नाथ से बचकर कमरे से भाग पाई थी। पीड़िता ने ये भी माना कि सूरज बड़जात्या, आलोक नाथ के बेहद करीब थे। मुझे नहीं पता था कि वो मेरा भरोसा करेंगे या नहीं। मुझे यकीन था कि वो बुरा मान जाएंगे।

    रेणुका शहाणे ने उड़ाया मज़ाक

    रेणुका शहाणे ने उड़ाया मज़ाक

    रेणुका शहाणे, हम आपके हैं कौन में आलोक नाथ की बेटी बनी थीं। आलोक नाथ का मज़ाक उड़ाते हुए रेणुका ने कहा कि अच्छा हुआ जो मैंने दोबारा उनके साथ काम नहीं किया। मैं बस बच गई समझिए।

    अमिता नांगिया के आरोप

    अमिता नांगिया के आरोप

    एक्ट्रेस अमिता नांगिया ने भी एक बातचीत के दौरान बताया कि एक बार आलोक नाथ ने दारू पीकर इतना तमाशा किया और गाड़ी चलाने की ज़िद करने लगे। घंटों लग गए थे उन्हें समझाने में।

    मिल गई राहत

    मिल गई राहत

    आलोक नाथ को मुंबई के सेशन कोर्ट से विनता नंदा रेप केस में राहत मिली है। मुंबई कोर्ट का कहना है कि इस पूरे केस में इस मामले को नज़र अंदाज़ नहीं किया जा सकता कि विनता नंदा अपने किसी निजी फायदे के लिए आलोक नाथ का इस्तेमाल कर रही हों और इसलिए उन पर इतने संगीन आरोप लगाए हों।

    विनता नंदा को मिली निराशा

    विनता नंदा को मिली निराशा

    कोर्ट का कहना है कि विनता नंदा को ये पूरी घटना याद है लेकिन ना ही घटना का वक्त याद है और ना ही तारीख। कोर्ट ने विनता नंदा की दो अलग अलग FIR की कॉपियों में दो अलग अलग बातें लिखी हुई पाई है। इस पर जवाब देते हुए विनता के वकील ने कहा कि पहली शिकायत केवल एक कवर लेटर थी जिसके साथ विनता का फेसबुक पोस्ट जोड़ा गया था।

    English summary
    Ajay Devgn finally opens up on being called insensitive for working with Alok Nath. The actor shared a heartfelt note asking people to be a bit rational.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X