For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख, सलमान, आमिर खान की फ्लॉप फिल्मों पर अजय देवगन का जबरदस्त बयान

    |

    2018 में अजय देवगन ने रेड जैसी 100 करोड़ी हिट फिल्म दी है। वहीं, 2019 में उनकी तीन, चार फिल्में लाइन में लगी हैं। हाल ही में अजय देवगन ने टोटल धमाल के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत की। जहां उनसे 2018 में शाहरुख खान, सलमान, आमिर खान की फ्लॉप फिल्मों पर सवाल किया गया। कोई शक नहीं कि सिंघम स्टार ने इस सवाल का जबरदस्त जवाब दिया।

    आगे बढ़ी ऋतिक रोशन की बड़ी फिल्म 'सुपर 30'- इस दिन होगी रिलीजआगे बढ़ी ऋतिक रोशन की बड़ी फिल्म 'सुपर 30'- इस दिन होगी रिलीज

    अजय देवगन ने कहा, हर फिल्म की सफलता या बॉक्स ऑफिस नंबर्स अब स्क्रिप्ट पर निभर्र करती है। यदि मेरी भी फिल्म में कहानी नहीं होगी तो वो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलेगी। इन सारी फिल्मों की कहानी हो सकता है दर्शकों को पसंद नहीं आई इसीलिए फिल्म नहीं चली। यदि इन फिल्मों की स्क्रिप्ट पर काम किया जाता तो शायद ये फिल्में हिट होगीं। ये बात सभी सितारों पर निर्भर करती है।

    बहरहाल, 2019 में अजय देवगन टोटल धमाल, दे दे प्यार दे, तानाजी जैसी अलग अलग तरह की फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जहां टोटल धमाल पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म है.. दे दे प्यार दे रोमांटिक कॉमेडी है और तानाजी है एक पीरियड बॉयोपिक।

    यहां जानें फिलहाल किन किन फिल्मों से जुड़ा है अजय देवगन का नाम-

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल

    इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी इस सीक्वल फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अरशद वारसी हैं। फिल्म 22 फरवरी 2019 को रिलीज हो रही है।

    दे दे प्यार दे

    दे दे प्यार दे

    अजय देवगन, तबू और रकुल प्रीत स्टारर दे दे प्यार दे अब 26 अप्रैल को शिफ्ट कर दी गई है। फिल्म का निर्देशन आकीव अली कर रहे हैं।

    तानाजी

    तानाजी

    अजय देवगन ने तानाजी की शूटिंग खत्म कर ली है। फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

    सिंघम 3

    सिंघम 3

    गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे। सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी सिंघम 3 पर काम शुरू कर सकते हैं।

    चाणक्य

    चाणक्य

    नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही चाणक्य पर एक बॉयोपिक फिल्म में भी अजय देवगन फाइनल हैं। इसकी आधिकारिक घोषणा हो चुकी है।अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा कि देश के सबसे बड़े चिंतक, चाणक्य की भूमिका करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं।

    बैक टू बैट फिल्में

    बैक टू बैट फिल्में

    कोई शक नहीं कि इन शानदार फिल्मों के साथ अजय देवगन दो सालों में धमाका मचाने वाले हैं।

    English summary
    Ajay Devgn Says Zero, Thugs of Hindostan and Race 3 failed at the box office because of the weak script.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X