For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    25 लोगों ने अजय देवगन को मारा, बेटे की जान बचाने के लिए 200 फाइटर्स के साथ पहुंचे पिता VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    अजय देवगन अपने पुराने वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। जहां पर वो ये बता रहे हैं कि कैसे उनके पिता वीरु देवगन ने एक दफा उनकी जान को बचाने के लिए 200 फाइटर्स के साथ पहुंच गए थे। ये मामला तब हुआ जब अजय देवगन को 25 लोगों ने घेर लिया था। आपको बता दें कि अजय देवगन अपने पिता वीरु देवगन के काफी करीब रहे हैं।

    हाल ही में उनका निधन हुआ है। अजय देवगन की जिंदगी का ये सबसे बड़ा झटका रहा है। अजय देवगन के पिता वीरु देवगन एक लोकप्रिय निर्देशक होने के साथ एक्शन मास्टर के नाम से भी काफी लोकप्रिय रहे हैं।

    कहा जाता है कि अजय देवगन में जो एक्शन का दम आया है उसके पीछे की वजह उनके पिता का हाथ रहा है। अजय देवगन के करियर के शुरुआती दिनों में पिता वीरु उन्हें एक्शन सीन को लेकर ट्रेनिंग दिया करते थे।

    अजय देवगन ने सुनाया पुराना किस्सा

    अजय देवगन ने सुनाया पुराना किस्सा

    अजय देवगन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर वह अपने पिता वीरु देवगन से जुड़ा हुआ एक दिलचस्प किस्सा सुना रहे हैं। ये वीडियो टीवी शो यारों की बारात का है। जहां पर उनके साथ संजय दत्त और शो के होस्ट रितेश देशमुख और साजिद खान मौजूद हैं।

    25 लोगों ने मिलकर मारा था

    25 लोगों ने मिलकर मारा था

    एक सवाल के जवाब में अजय देवगन कहते हैं कि मेरी कई बार लड़ाई हुई है। कई बार मार खाई है और कई बार मारा भी है। एक बार तो मुझे करीब 25 लोगों ने मिलकर मारा था।

    बच्चा गाड़ी के बीच में आ गया

    बच्चा गाड़ी के बीच में आ गया

    साजिद भी उस वक्त अजय के साथ थे। वह उस किस्से को याद कर कहते हैं कि अजय देवगन पास सफेद जीप थी। जिसमें हम सब घूमते थे। एक दफा हॅालीडे होटल के पास एक पतली सी गली है,जहां से हम निकल रहे थे। तभी पतंग के पीछे से भागता हुआ एक बच्चा आ गया।

    जीप पूरी स्पीड में थी

    जीप पूरी स्पीड में थी

    हमारी जीप पूरी स्पीड में थी। लेकिन सही समय पर ब्रेक लगाने से बच्चे को कुछ नहीं हुआ। उसे चोट भी नहीं आयी। बच्चा बस डर गया था। डर के कारण वह रोने लगा था।

    हजार लोगों ने हमें घेर लिया

    हजार लोगों ने हमें घेर लिया

    बच्चे की आवाज सुनकर वहां पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। देखते ही देखते हजारों लोगों ने मुझे और अजय को घेर लिया। लेकिन इसके बाद वहां पर 10 मिनट के अंदर ही अजय के पिता वीरु देवगन पहुंच गए।

    200 फाइटर्स के साथ

    200 फाइटर्स के साथ

    वह आगे कहते हैं कि अजय देवगन के पिता वहां पर करीब 150 से 200 फाइटर्स के साथ पहुंचे थे, उन्होंने वहां पहुंचते ही पूछा था कि कौन है जिसने मेरे बेटे को हाथ लगाया।

    English summary
    Ajay Devgn old video viral when his father reached with 200 fighters to save him,have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X