»   » मेरे होते हुए सनी देओल सिंघम 3 कैसे कर लेंगे - अजय देवगन

मेरे होते हुए सनी देओल सिंघम 3 कैसे कर लेंगे - अजय देवगन

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में खबरें थीं कि सनी देओल सिंघम 3 कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म साइन करने से पहले अजय देवगन की परमिशन भी ली है। अब मुंबई मिरर से बात करते हुए अजय देवगन ने कंफर्म किया कि सिंघम 3 वो ही करेंगे।

अजय ने बताया कि जब भी सिंघम 3 पर काम शुरू होगा तो वो ही फिल्म करेंगे। उन्हें नहीं पता कि इधर उधर से किस तरह की अफवाहें उड़ रही हैं।

ajay-devgn-not-sunny-deol-i-am-doing-singham-3-with-rohit-shetty
Ajay Devgan to do Singham 3 with Rohit Shetty not Sunny Deol; CONFIRMED |FilmiBeat

दूसरी तरफ रोहित शेट्टी ने भी साफ किया कि सिंघम 3 के कॉपीराइट उनके पास है तो कोई और कैसे उसी नाम की फिल्म बना सकता है। सिंघम 3 रोहित शेट्टी ही बनाएंगे।

अजय देवगन ने साफ बताया कि सिंघम 3 में सनी देओल के काम करने की खबरें झूठी हैं। फिलहाल रोहित सिंघम 3 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा है, जब ये पूरा हो जाएगा तो मैं फिल्म शुरू कर दूंगा।

इसके अलावा उनका नाम कई और फिल्मों से जुड़ा है। कुछ आ रही हैं, कुछ महज़ अफवाहें हैं -

बैक 2 बैक करेंगे धमाके

बैक 2 बैक करेंगे धमाके

सूत्रों की मानें तो अजय देवगन शेर सिंह राणा पर एक बायोपिक कर सकते हैं। वहीं तानाजी बायोपिक और यूपी के एक इनकम टैक्स ऑफिसर पर बायोपिक भी बन रही है।

टोटल धमाल

टोटल धमाल

वैसे हाल ही में अजय देवगन के टोटल धमाल सीक्वल में भी होने और ना होने की खबरें चलती रहीं। लेकिन बाद में खबर मिली कि अजय 35 करोड़ में ये फिल्म कर रहे हैं।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में इतना गोलमाल था कि बॉक्स ऑफिस की धमाकेदार बैंड बजी थी। और अब रोहित शेट्टी इसके सीक्वल में जुटने वाले हैं। फिल्म के तीन पार्ट बने हैं और तीनों ही धमाकेदार थे।

कबीर

कबीर

कबीर की स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार है और माना जा रहा था कि अजय देवगन के हां करते ही उनके हिसाब से फिल्म के शूटिंग की डेट फाइनल हो जाएगी। ये बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक हो सकती है।

एकदम कड़क रोमांस

एकदम कड़क रोमांस

अजय देवगन की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में शेयर किया गया। यह एक शहरी रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है लव रंजन और अंकुर गर्ग ने। जबकि फिल्म का निर्देशन करेंगे आकीव अली।

रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

अजय देवगन रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म में भी काम कर रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ होंगे सूरज पंचोली। और माना जा रहा था कि सूरज ने फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू भी कर दी थी। लेकिन खबरों की मानें तो अब ये फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3 अजय देवगन ने सन्स ऑफ सरदार और सिंघम 3 की भी प्लानिंग कर ली है और सन्स ऑफ सरदार को वो खुद ही डायरेक्ट करेंगे। अब कौन सी फिल्म फ्लोर पर पहले जाएगी ये देखना है।

काजोल के साथ

काजोल के साथ

काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

राजनीति 2

राजनीति 2

पहली फिल्म में अजय देवगन, नाना पाटेकर, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, अर्जुन रामपाल, मनोज बाजपेयी और नसीरूद्दीन शाह लीड रोल में थे। इस बार ली़ड रोल के लिए रणबीर कपूर - कैटरीना कैफ और अजय देवगन - प्रियंका चोपड़ा में जंग हो सकती है।

मराठी सुलतान

मराठी सुलतान

खबरों की मानें तो अजय देवगन एक शानदार मराठी फिल्म प्लान कर रहे हैं। और इस फिल्म के हीरो होंगे नाना पाटेकर। हालांकि अजय केवल ये फिल्म प्रोड्यूस करेंगे।

English summary
Ajay Devgn: Not Sunny Deol, I Am Doing Singham 3 With Rohit Shetty.
Please Wait while comments are loading...