»   » ये होगी अजय देवगन की अगली फिल्म.. धमाकेदार बॉयोपिक!

ये होगी अजय देवगन की अगली फिल्म.. धमाकेदार बॉयोपिक!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन बैक टू बैक धमाकेदार फिल्मों के साथ फैंस को सरप्राइज करने वाले हैं। ताजा खबरों की मानें तो अजय देवगन एक बॉयोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1989 के रानीगंज कोयल खदान के बचाव कार्य पर आधारित होगी।

'धूम 3 के आमिर खान की तरह है मेरा डबल रोल.. उतना ही अलग..!'

जी हां, अक्षय कुमार, आमिर खान के बाद अब अजय देवगन की रियल लाइफ हीरो बनते नजर आएंगे। अनुभव शुक्ला की इस फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई करेंगे.. जिन्होंने फिल्म रूस्तम का निर्देशन किया था। इस बॉयोपिक फिल्म के लिए ऑफिशियल राइट्स भी ले ली गई है।

Ajay Devgn

इस घटना में एडिशनल चीफ माइनिंग इंजीनियर जे एस गिल ने अपनी जान पर खेलकर 64 लोगों की जान बचाई थी.. जो खदान में फंसे थे। जबकि 6 miners को जान से हाथ धोना पड़ा था।

यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में- 

बादशाहो

बादशाहो

इस साल 1 सितंबर को अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' रिलीज होने वाली है।फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज मुख्य किरदारों में हैं।

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन की फिल्म 'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर गोलमाल सीरिज के साथ वापस आ रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म दिवाली 2017 में रिलीज होगी।

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

यह एक शहरी रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है लव रंजन और अंकुर गर्ग ने। जबकि फिल्म का निर्देशन करेंगे आकीव अली।

काजोल के साथ

काजोल के साथ

काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

टोटल धमाल

टोटल धमाल

इंद्र कुमार अपनी धमाल फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म 'टोटल धमाल' शुरु करने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म में ना संजय दत्त होंगे, ना रितेश देशमुख। कंफर्म रिपोर्ट है कि फिल्म में अजय देवगन फाइनल हो चुके हैं। फिल्म में उनका अहम किरदार होगा।

English summary
Ajay Devgn has collaborated with filmmaker Abhinav Shuklaa for a film on Jaswant Singh Gill.
Please Wait while comments are loading...