For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या अक्षय कुमार से छीन ली अजय देवगन ने फिल्म? गलवान घाटी पर बनेगी फिल्म, ट्विटर ने ऐसे लिए मजे

    |

    चीनी सेना द्वारा गलवान घाटी पर आक्रमण करने के दौरान 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए। अब इस हालिया घटना पर बॉलीवुड के "सिंघम" अजय देवगन ने फिल्म बनाने का ऐलान किया। जैसे ही ये बड़ी खबर सामने आई तो, तो ट्विटर पर अजय देवगन हैशटैग ट्रेंड करने लगा। इस पर कई मजेदार मीम्स भी वायरल होने लगे। ऐसे में ज्यादातर मीम्स अक्षय कुमार से जुड़े थे। जहां फैंस ने कहा कि अजय देवगन भी अब अक्षय कुमार की राह पर निकल पड़े हैं।

    पत्नी गौरी से शाहरुख खान ने ट्विटर पर की रिक्वेस्ट, मिला ये जवाब- VIRAL पोस्टपत्नी गौरी से शाहरुख खान ने ट्विटर पर की रिक्वेस्ट, मिला ये जवाब- VIRAL पोस्ट

    अजय देवगन की फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद ट्विटर पर #GalwanValley Basically #AjayDevgn एक बार फिर ट्रेंड करने लगे। यहां फैंस अक्षय कुमार के हाथ से देशभक्ति से जुड़ी फिल्म निकल जाने को लेकर मजाक करते नजर आए। अक्षय कुमार और अजय देवगन से जुड़े कई मजेदार मीम्स वायरल हुए। फैंस ने तो ये भी कहा कि अक्षय कुमार ने अजय देवगन ने ये फिल्म छीन ली है।

    ये तो सभी जानते हैं कि पिछले कई सालों से अक्षय कुमार देशभक्ति से जुड़े फिल्में करते आ रहे हैं। गोल्ड, एयरलिफ्ट, हॉलीडे, केसरी, मिशन मंगल जैसी ढेरों फिल्में हैं जहां अक्षय कुमार इसी जॉनर की फिल्में करते नजर आए। लेकिन हाल ही में हुई इस घटना पर अजय देवगन ने फिल्म बनाने का निर्णय किया। जिसे लेकर फैंस मजे लेते नजर आए।

    अक्षय कुमार से छीन ली फिल्म

    अक्षय कुमार से छीन ली फिल्म

    अजय देवगन की फिल्म के ऐलान के बाद से कुछ यूजर्स ने मजाक करना शुरू किया। एक यूजर ने तो ये भी कहा कि अक्षय से फिल्म छीन ली। वरना ऐसी फिल्म में अक्षय ही नजर आते।

    चीन भारत तनाव और गलवान घाटी

    चीन भारत तनाव और गलवान घाटी

    भारत और चीन तनाव के बीच हाल में ही गलवान घाटी में चीनी सेना द्वारा आक्रमण हुआ। इस दौरान भारतीय सेना के 20 सैनिक शहीद हो गए। इसी परक्रम पर अजय देवगन फिल्म बनाने जा रहे हैं।

    देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों का चलन

    देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों का चलन

    पिछले कई सालों में इस जॉनर से जुड़ी कई फिल्में बनाई जा रही हैं। ऐसी फिल्मों को खूब पसंद भी किया जाता है। परमाणु, गोल्ड, मिशन मंगल, उरी जैसी फिल्मों का बनीं, ये फिल्में दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई। 100 करोड़ के पार इन फिल्मों ने बिजनेस भी किया।

    अजय देवगन की अपकमिंग फिल्में

    अजय देवगन की अपकमिंग फिल्में

    अजय देवगन की इस साल मैदान फिल्म रिलीज होनी है। हाल में ही इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई। अब मैदान 13 अगस्त 2021 में रिलीज होगी। इसके अलावा अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया भी आने वाली है।

    English summary
    Ajay Devgn new film on Galwan Valley memes viral on twitter fans says You stole Akshay Kumar film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X