For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2021 में शुरू हो सकती है अजय देवगन की 'चाणक्य' की शूटिंग, फिल्म के लिए सिर मुडवाएंगे सुपरस्टार?

    |

    अजय देवगन की वैसे तो कई फिल्में आने वाली हैं।लेकिन इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म मेडे की शूटिंग में बिजी है। इस बीच अजय देवगन की आने वाली फिल्म चाणक्य को लेकर नई डिटेल्स सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राइटर और लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने इस बात की ओर इशारा किया है कि अजय देवगन की आने वाली फिल्म चाणक्य डिब्बाबंद नहीं हुई है, बल्कि कोरोना महामारी के चलते इसे बनाने में देरी हो रही है।

    मिड डे वेबसाइट से की बातचीत में लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने बताया कि अजय देवगन स्टारर चाणक्य की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है। ये फिल्म कोरोना के चलते देरी का शिकार हुई है। अजय देवगन इस फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू कर सकते हैं। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म चाणक्य में अजय देगवन बाल्ड लुक में नजर आ सकते हैं। जी हां, उन्होंने इस बारे में संकेत दिए कि एक्टर अजय देवगन चाणक्य के रोल के लिए अपना सिह मुंडवा सकते हैं।

    भुज द प्राइड ऑफ इंडिया

    भुज द प्राइड ऑफ इंडिया

    अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों में एक बड़ा प्रोजेक्ट ये भी है। इस फिल्म में एक बार फिर देश के लिए अजय देवगन लड़ते नजर आएंगे।

    मेडे

    मेडे

    हाल में ही अजय देवगन ने मेडे फिल्म का ऐलान किया है। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

     थैंक गॉड

    थैंक गॉड

    इसी सालअजय देवगन ने कॉमेडी ड्रामा फिल्म थैंक गॉड का ऐलान किया। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत के साथ वह नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

    मैदान

    मैदान

    इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग बची है। ये फिल्म साल के अंत तक दस्तक दे सकती है। इस फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच की भूमिका में हैं।

     सिंघम 3

    सिंघम 3

    तमाम फिल्मों के बीच मोस्ट अवेटिड प्रोजेक्ट अजय देवगन का ये भी है। जिस पर रोहित शेट्टी संग एक बार फिर अजय देवगन धमाल मचाते नजर आएंगे।

    गलवान घाटी पर बनाएंगे फिल्म

    गलवान घाटी पर बनाएंगे फिल्म

    एक्टर और प्रोड्यूसर अजय देवगन ने ऐलान किया था कि वह गलवान घाटी विवाद पर फिल्म बनाएंगे। भारत और चीनी सेना के बीच हुई झड़प में भारतीय सेना के 20 शहीद हुए सैनिकों के शौर्य को दिखाया जाएगा। हालांकि इसकी डेट्स और कास्टिंग को लेकर किसी तरह का ऐलान नहीं किया गया है।

    सोनू सूद को BMC ने बताया 'आदतन अपराधी', कहा- अवैध निर्माण के मामले में हमेशा तोड़े नियम

    English summary
    Ajay Devgn may start shooting of Chanakya Movie & Go Bald For His role Reveals Manoj Muntashir
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X