»   » तो अक्षय कुमार की फिल्म से बड़ी फिल्म बनाएंगे अजय देवगन.. वादा है!

तो अक्षय कुमार की फिल्म से बड़ी फिल्म बनाएंगे अजय देवगन.. वादा है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' रिलीज हो चुकी है। लेकिन इसके साथ ही जिस फिल्म से अजय देवगन दिन रात चर्चा में हैं.. वह है बैटल ऑफ सारागढ़ी। बता दें, इस विषय पर सिर्फ अजय ही नहीं.. बल्कि करण जौहर भी फिल्म बना रहे हैं, जिनमें मुख्य किरदार में हैं अक्षय कुमार। 

#REACTION.. एकदम कड़क है अजय देवगन की 'बादशाहो'.. धमाकेदार एक्शन!

जब इस फिल्म पर अजय देवगन से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, फिलहाल हम फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। यह काफी विशाल फिल्म है.. लिहाजा अगले दो सालों तक तो कोई उम्मीद नहीं है। इस तरह की फिल्म की डिजाइनिंग बहुत जरूरी है। ये फिल्म शिवाय से भी बड़ी होगी।

Baadshaho Movie Review: Great Love Story with Action Packed performances | FilmiBeat
Ajay Devgn

वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म पर सवाल किये जाने पर अजय देवगन ने कहा, मुझे किसी और फिल्म से कोई मतलब नहीं है। हमारी फिल्म का जो स्तर है, जो बिल्कुल ही अलग है। इसीलिए हमें फिल्म खत्म करने में तीन से चार साल लगेंगे। 

हम्मम.. कोई शक नहीं कि अजय देवगन को अपनी फिल्म और मेहनत पर काफी भरोसा है। बहरहाल, यहां जानते हैं सुपरस्टार की आने वाली फिल्में - 

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन की फिल्म 'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर गोलमाल सीरिज के साथ वापस आ रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म दिवाली 2017 में रिलीज होगी।

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

यह एक शहरी रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है लव रंजन और अंकुर गर्ग ने। जबकि फिल्म का निर्देशन करेंगे आकीव अली।

तानाजी

तानाजी

अजय देवगन ने हाल ही में एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है- तानाजी.. फिल्म 2019 में रिलीज होगी। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

सिंघम 3

सिंघम 3

गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

काजोल के साथ

काजोल के साथ

काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

रेड

रेड

अजय देवगन ने अपनी चौथी बायोपिक साइन कर ली है। इस बार वो राजकुमार गुप्ता की फिल्म रेड में यूपी के इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे।

English summary
Ajay Devgn isn’t worried about Karan Johar and Akshay Kumar starting Battle of Saragarhi before him. Know why.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi