For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DHAMAKA.. अक्षय कुमार के बाद.. अजय देवगन की बैक टू बैक फिल्में!

    By Neeti
    |

    निर्देशक राजकुमार गुप्ता पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक थ्रिलर फिल्म शुरु करने की प्लानिंग कर रहे थे, जो कि सच्ची कहानियों पर आधारित थी। लेकिन निर्देशक ने अपने उस प्रोजेक्ट को कुछ समय के लिए खिसका दिया है.. और अब वो अगली फिल्म करने वाले हैं अजय देवगन के साथ।

    BOX OFFICE: 'जब हैरी मेट सेजल'.. शाहरूख की फिल्म.. शानदार ओपनिंग!

    जी हां, राजकुमार गुप्ता ने अपनी अगली फिल्म के लिए अजय देवगन को अप्रोच किया है। सूत्रों की मानें तो अजय देवगन ने फिलहाल कोई डेट फाइनल नहीं की है.. जल्द ही फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

    फिल्म को कुमार मंगत प्रोड्यूस करेंगे। बहरहाल, इससे पहले निर्देशक ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और करीना कपूर के साथ एक प्रोजेक्ट लॉक कर लिया था। फिल्म का नाम था- सेक्शन 84.. लेकिन फिल्म अब डिब्बाबंद होती दिख रही है।

    Ajay Devgn to act in Babri Masjid demolition film

    बहरहाल, यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में-

    बादशाहो

    बादशाहो

    इस साल 1 सितंबर को अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' रिलीज होने वाली है।फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज मुख्य किरदारों में हैं।

    सन्स ऑफ सरदार

    सन्स ऑफ सरदार

    अजय देवगन की फिल्म 'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी।

    गोलमाल 4

    गोलमाल 4

    अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर गोलमाल सीरिज के साथ वापस आ रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म दिवाली 2017 में रिलीज होगी।

    रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

    रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

    यह एक शहरी रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है लव रंजन और अंकुर गर्ग ने। जबकि फिल्म का निर्देशन करेंगे आकीव अली।

    तानाजी

    तानाजी

    अजय देवगन ने हाल ही में एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है- तानाजी.. फिल्म 2019 में रिलीज होगी। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

    सिंघम 3

    सिंघम 3

    गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

    काजोल के साथ

    काजोल के साथ

    काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

    बॉयोपिक फिल्म

    बॉयोपिक फिल्म

    ताजा खबरों की मानें तो अजय देवगन एक बॉयोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1989 के रानीगंज कोयल खदान के बचाव कार्य पर आधारित होगी। अनुभव शुक्ला की इस फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई करेंगे..

    English summary
    According to reports, Ajay Devgn will be seen in Rajkumar Gupta's next film. Annoucement to be made soon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X