For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन ने की मुंबई पुलिस की तारीफ, असली सिंघम से मिला शानदार जवाब

    |

    इस समय पूरा देश मिलकर कोरोना से लड़ने की कोशिश कर रहा है। जिन जगहों पर ये संक्रमण बुरी तरह से हाथ से निकल रहा है उनमें से एक है मुंबई। लेकिन महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस मिलकर इस बीमारी से डटकर लड़ रही है।

    हाल ही में मुंबई पुलिस ने एक शानदार वीडियो शेयर किया जिसकी अजय देवगन ने जमकर तारीफ की। जवाब में अजय देवगन को भी शानदार सिंघम रिप्लाई मिला।

    पहले जान लीजिए इस वीडियो में क्या था। मुंबई पुलिस अपने जांबाज़ सिपाहियों के पास पहुंची और उनसे पूछा कि अगर आपको घर में 21 दिन बिताने का मौका मिलता तो क्या करते।

    सबके पास जवाब के साथ एक ही कारण था, घर पर ज़्यादा समय बिताने को नहीं मिलता। बस मुंबई पुलिस ने ये वीडियो शेयर करके लोगों से पूछा कि अगर आप घर पर बोर हो रहे हैं तो सोचिए हम भी घर पर हो सकते थे।

    अजय देवगन ने की तारीफ

    अजय देवगन ने की तारीफ

    अजय देवगन ने भी इस वीडियो की तारीफ की। मुंबई पुलिस ने जवाब में लिखा - प्रिय सिंघम, हम वहीं कर रहे हैं जो खाकी को करना चाहिए। और हम कोशिश कर रहे हैं कि चीज़ें वैसी ही हो जाएं जैसे Once upon a time in mumbai में हुआ करती थीं।

    पुलिस ऑफिसर अजय देवगन

    पुलिस ऑफिसर अजय देवगन

    इस जवाब में अजय देवगन की फिल्मों सिंघम, खाकी और वन्स अपॉन अ टाईम इन मुंबई का इस्तेमाल किया गया था। दिलचस्प है कि अजय देवगन खुद कई फिल्मों में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई दे चुके हैं।

    सबको मिला जवाब

    सबको मिला जवाब

    वैसे केवल अजय देवगन ही नहीं थे जिन्हें जवाब मिला। सुनील शेट्टी ने भी मुंबई पुलिस के इस वीडियो की तारीफ करते हुए लिखा - आप लोग हमारे सच्चे हीरो हैं।

    फिर मिला शानदार जवाब

    फिर मिला शानदार जवाब

    मुंबई पुलिस ने फिर से सुनील शेट्टी की फिल्म के नाम का इस्तेमाल करते हुए लिखा - हमारी हर धड़कन इस शहर के लिए धड़कती है।

     दिलचस्प तरीके

    दिलचस्प तरीके

    गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ट्विटर के ज़रिए काफी दिलचस्प तरीके से लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है कि इस समय किन किन चीज़ों का बेहद ध्यान रखना है।

    बार बार दिलाया याद

    बार बार दिलाया याद

    1 अप्रैल को मुंबई पुलिस ने ये शानदार मीम शेयर किया था जिसपे लिखा था ज़ूम करके देखिए। जैसे ही इसे ज़ूम किया गया इसमें लिखा था आप बहुत पास आ गए इस समय इतना पास होना सुरक्षित नहीं हैं।

    जमकर तारीफ

    जमकर तारीफ

    मुंबई पुलिस की इस पहल की भी जमकर तारीफ हुई थी। प्रीती ज़िंटा ने उनके इस ट्वीट को शेयर किया और मुंबई पुलिस ने वापस जवाब दिया कि अगर लोग ये बात समझ गए तो क्या कहना।

    वीर दास ने किया शेयर

    वीर दास ने किया शेयर

    कॉमेडियन वीर दास ने भी इस पहल का साथ दिया और उन्हें भी उनके ही अंदाज़ में जवाब मिला। मुंबई पुलिस ने लिखा - उन लोगों के लिए तालियां जो समझ पाएं कि ये चुटकुला उनके ऊपर था।

    गौरव कपूर ने भी की तारीफ

    गौरव कपूर ने भी की तारीफ

    क्रिकेट होस्ट गौरव कपूर ने भी इस पहल की तारीफ करते हुए कहा आज ये ट्वीट एक विजेता है। सब लोग काम बंद करो और घर जाओ।

    हर कोई विजेता

    हर कोई विजेता

    गौरव कपूर की बात का जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने लिखा जो भी अपना काम निपटा चुका है और घर में है वो पहले ही विजेता घोषित हो चुका है।

    English summary
    Ajay Devgn lauded Mumbai Police’ efforts on taking on corona and he got a super sassy reply to his tweet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X