For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सबरीमाला मंदिर के लिए 41 दिनों तक अजय देवगन की कड़ी तपस्या, जमीन पर सोना, ब्रह्मचर्य, हो जायेंगे हैरान

    |

    बॅालीवुड एक्टर अजय देवगन की कुछ दिन पहले काले कपड़े पहने हुए एक तस्वीर सामने आयी। वहीं अब यह जानकारी सामने आयी है कि अजय देवगन ने 41 दिन की कठिन साधना के बाद बुधवार को केरल के सबरीमाला मंदिर में भगवान अयप्पा के दर्शन किए। अजय देवगन ने जिस तरह से 41 दिन की तपस्या की है उसकी काफी तारीफ की जा रही है।

    साथ ही अजय देवगन के इस भक्ति रंग को देख हर कोई हैरान भी है। अजय देवगन का सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर वह काला कपड़ा पहन मुंह पर मास्क लगाकर पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अजय देवगन ने सबरीमाला मंदिर में जाने से पहले 41 दिन तक क्या तपस्या की है इसकी पूरी जानकारी भी सामने आ गई है।

    अजय देवगन ने सबरीमाला मंदिर में भगवान अयप्पा के दर्शन से पहले कड़े नियम अपना लिए हैं। अजय देवगन ने 41 दिन तक उपवास किया है। इसके साथ अजय देवगन ने काला कपड़ा भी पहना है जो कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

    41 दिन की अजय देवगन की तपस्या

    41 दिन की अजय देवगन की तपस्या

    41 दिन के भीतर अजय देवगन ने जमीन पर सोना, नंगे पाव रहना ब्रह्मचर्य का पालन भी किया है। अजय देवगन ने इसमें रोज सुबह से शाम 41 दिन तक पूरे मन से पूजा-पाठ किया है। गले में हमेशा तुलसी की माला पहन कर रखी है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार अजय देवगन ने इस सारे नियमों का पालन करने के बाद सबरीमाला मंदिर में भगवान के दर्शन किए हैं। अजय देवगन के माथे पर तिलक भी है।

    41 दिनों तक केवल साधा खाना खाया

    41 दिनों तक केवल साधा खाना खाया

    अजय देवगन के इस पूरे लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। अजय देवगन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पूरी यात्रा का एक वीडियो शेयर किया है। अजय देवगन ने 41 दिनों तक केवल साधा खाना खाया है। यहां तक कि बाल और नाखून को भी 41 दिन तक नहीं काटना था।.

    भगवान के दर्शन करने से पहले अजय देवगन

    भगवान के दर्शन करने से पहले अजय देवगन

    कुछ रिपोर्ट में यह भी बोला जा रहा था कि यह अजय देवगन की किसी आगामी फिल्म का लुक है। लेकिन अब यह बोला जा रहा है कि अयप्पा भगवान के दर्शन करने से पहले अजय देवगन ने खुद को समर्पित करते हुए कड़े नियमों का पालन किया है।

    अजय देवगन की आगामी फिल्में

    अजय देवगन की आगामी फिल्में

    बता दें कि केवल अजय देवगन नहीं इससे पहले अमिताभ बच्चन, विवेक ओबेरॅाय भी अयप्पा मंदिर में जाने के लिए इसी तरह की तपस्या से गुजर चुके हैं। यह मंदिर 800 साल पुराना है। सबरीमाला मंदिर हर साल नवंबर से जनवरी के बीच खोला जाता है। अजय देवगन की आगामी फिल्मों की बात की जाए तो कैथी का हिंदी रीमेक, सिंघम 3 के साथ गोलमाल कई बहुप्रतिक्षित फिल्में हैं।

    English summary
    Here read Ajay Devgn followed 41 days rituals for visiting Kerala Sabarimala Temple
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X