For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म RRR से अजय देवगन का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर रिलीज, सुपर पॉवरफुल अंदाज़, देंखे वीडियो

    |

    सुपरस्टार अजय देवगन आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके को और खास बनाते हुए फिल्म 'आरआरआर' से आज अभिनेता का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। निर्देशक एसएस राजामौली ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- "वह अपने लोगों को सशक्त बनाने से ताकत हासिल करता है!"

    फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अजय देवगन के साथ फिल्म में रामचरन, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट भी अहम किरदारों में दिखेंगे। पिछले दिनों इन सभी का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है।

    कोई शक नहीं कि इस टीजर में अजय देवगन काफी पॉवरफुल अंदाज में नजर आ रहे हैं। टीजर शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा- Load. Aim. Shoot. धन्यवाद राजामौली, मुझे इस तरह का एक रोमांचक और शक्तिशाली किरदार देने के लिए।"

    यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी और इसकी रिलीज तारीख की घोषणा के बाद से अब तक केवल 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स के लिए 348 करोड़ से अधिक के ऑफर दर्ज किए गए हैं।

    आरआरआर की कहानी

    आरआरआर की कहानी

    आरआरआर की कहानी पर अपनी काल्पनिक सोच के बारे में बताते हुए, राजामौली ने खुलासा किया, "मैं अपनी कल्पना का उपयोग एक ऐसी दुनिया बनाने के लिए करता हूं, जो उन्हें वह बना सकती थी जो वो हैं। मैं इसे आकार देते हुए दुनिया को दिखाने के लिए उत्साहित हूं।"

    दो वास्तविक सेनानियों की काल्पनिक कहानी

    दो वास्तविक सेनानियों की काल्पनिक कहानी

    फ़िल्म RRR में दो वास्तविक सेनानियों की काल्पनिक कहानी को बताया गया है, जिन्होंने स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास में बदलाव लाया। यही कारण है कि वे आज भी सबसे अलग हैं।

    दो सुपरहीरो

    दो सुपरहीरो

    एक काल्पनिक रूप में उनकी कहानी बताने के लिए उन्होंने RRR में क्यों चुना, इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, "फिल्म दो वास्तविक पुरुषों अल्लूरी सीता रामाराजू और कोमाराम भीम पर एक काल्पनिक फिल्म है जिन्होंने मुझे अपनी कहानियों से प्रेरित किया। यह मुझे और भी उत्साहित करता है। मुझे यह सोच कर अधिक उत्सुकता होती है कि वह कौनसी बात होगी जिसने उन्हें इस तरह का लीजेंड और इस तरह का सुपरह्यूमन बना दिया।"

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है.. जिनका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर 1800 करोड़ को पार करने वाली सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है।

    दशहरा पर रिलीज

    दशहरा पर रिलीज

    रिलीज डेट यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा।

    750- 800 करोड़ की डील

    750- 800 करोड़ की डील

    रिलीज से पहले, उत्तर भारत थिएट्रिकल राइट्स, सैटेलाइट, म्यूजिक और 'आरआरआर' के डिजिटल राइट्स प्रमुख स्टूडियो पेन इंडिया लिमिटेड को बेचे गए हैं।

    सभी राइट्स को मिलाकर रिलीज से पहले फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड बिजनेस 750- 800 करोड़ तक माना जा सकता है। यह भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा डील साबित हो सकता है।

    बर्थडे स्पेशल: 52 के हुए सुपरस्टार अजय देवगन- जानें बॉलीवुड के सिंघम की 52 खास बातें

    English summary
    As Ajay Devgn is celebrating his birthday today, RRR makers shared the first look motion poster of Ajay Devgn from the film. Directed by SS Rajamouli.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X