»   » #JustIn: सलमान की दबंग 3 छोड़िए...यहां अजय देवगन का पार्ट 3 फाइनल!

#JustIn: सलमान की दबंग 3 छोड़िए...यहां अजय देवगन का पार्ट 3 फाइनल!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन अब अपने करियर को वापस ट्रैक पर ला रहे हैं। 2015 में दृश्यम के बाद से वो परदे से अच्छी तरह से गायब हैं। हालांकि शिवाय में वो आकर 100 करोड़ कमाकर भी गए लेकिन लोगों को अजय देवगन की छाप की तलाश है।

अब खबर है कि अजय देवगन एडल्ट कॉमेडी करने जा रहे हैं। दरअसल, संजय दत्त ने धमाल का तीसरा पार्ट रिजेक्ट कर दिया है और अब माना जा रहा है कि टोटल धमाल में अजय देवगन नज़र आ सकते हैं।

ajay-devgn-finalised-for-total-dhamaal

संजय दत्त ने टोटल धमाल इसलिए रिजेक्ट कर दी थी क्योंकि वो एडल्ट कॉमेडी नहीं करना चाहते थे और अब माना जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन फाइनल होंगे।

वैसे इसके अलावा अजय देवगन एक विशुद्ध कॉमेडी गोलमाल अगेन और एक रोमांटिक कॉमेडी भी कर रहे हैं।गपशप गली में कुछ समय पहले लगभग साल भर पहले एक अफवाह उड़ी थी कि अजय देवगन भारत की सबसे बड़ी कंट्रोवर्शियल फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं।
[OUCH: सुपरहिट जोड़ी से क्लैश करेगी अजय देवगन की फिल्म!]

और ये फिल्म है 1992 के बाबरी मस्जिद कांड पर जिसके बाद अयोध्या के दंगों को कोई नहीं भूल सकता। और इस ऐसे किसी किरदार में अजय देवगन को देखने के लिए फैन्स तरस गए हैं।

जानिए किन किन फिल्मों से उनका नाम जुड़ चुका है -

कबीर

कबीर

कबीर की स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार है और माना जा रहा था कि अजय देवगन के हां करते ही उनके हिसाब से फिल्म के शूटिंग की डेट फाइनल हो जाएगी। ये बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक हो सकती है।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में इतना गोलमाल था कि बॉक्स ऑफिस की धमाकेदार बैंड बजी थी। और अब रोहित शेट्टी इसके सीक्वल में जुटने वाले हैं। फिल्म के तीन पार्ट बने हैं और तीनों ही धमाकेदार थे।

एकदम कड़क रोमांस

एकदम कड़क रोमांस

अजय देवगन की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में शेयर किया गया। यह एक शहरी रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है लव रंजन और अंकुर गर्ग ने। जबकि फिल्म का निर्देशन करेंगे आकीव अली।

बादशाहो

बादशाहो

बादशाहो की शूटिंग तो चल रही थी लेकिन फिलहाल फिल्म पर किसी को कोई अपडेट नहीं है। फिल्म में अजय देवगन के साथ इमरान हाशमी नज़र आएंगे और ये 70 की इमरजेसी पर बनी है।

रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

अजय देवगन रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ होंगे सूरज पंचोली। और माना जा रहा है कि सूरज ने फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू भी कर दी है।

सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3

सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3

सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3 अजय देवगन ने सन्स ऑफ सरदार और सिंघम 3 की भी प्लानिंग कर ली है और सन्स ऑफ सरदार को वो खुद ही डायरेक्ट करेंगे। अब कौन सी फिल्म फ्लोर पर पहले जाएगी ये देखना है।

काजोल के साथ

काजोल के साथ

काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

राजनीति 2

राजनीति 2

पहली फिल्म में अजय देवगन, नाना पाटेकर, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, अर्जुन रामपाल, मनोज बाजपेयी और नसीरूद्दीन शाह लीड रोल में थे। इस बार ली़ड रोल के लिए रणबीर कपूर - कैटरीना कैफ और अजय देवगन - प्रियंका चोपड़ा में जंग हो सकती है।

सबसे अनोखा प्रोजेक्ट

सबसे अनोखा प्रोजेक्ट

साउथ सुपरस्टार बाला कृष्णा के साथ मिलकर अजय देवगन किसी धमाकेदार प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं। वैसे ये एक तगड़ा रीमेक होगा।

मराठी सुलतान

मराठी सुलतान

खबरों की मानें तो अजय देवगन एक शानदार मराठी फिल्म प्लान कर रहे हैं। और इस फिल्म के हीरो होंगे नाना पाटेकर। हालांकि अजय केवल ये फिल्म प्रोड्यूस करेंगे।

English summary
Ajay Devgn finalised for Total Dhamaal.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi