For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की सारी लाइमलाइट ले जाएंगे ये सुपरस्टार, तानाजी का तगड़ा सीन, चौंक जाएंगे

    |

    2019 शुरू हो चुका है और इसी के साथ शुरू हो चुकी है बड़े स्टार्स की आने वाली फिल्मों की तैयारियां.. हाल ही में कई बड़ी फिल्म चर्चाओं में हैं। इन्हीं में से एक है अजय देवगन की आने वाली फिल्म तानाजी। इस फिल्म में अजय देवगन का फर्स्ट लुक आज ही रिलीज किया गया है और वहीं इसी के साथ एक ऐसी खबर आ रही है जिसे जानकर अजय देवगन के फैंस सोच में पड़ जाएंगे।

    [सिंबा के बाद रणवीर सिंह का 2019 Dhamaka, जबरदस्त 3 फर्स्ट लुक, तारीख लिख लीजिए]

    ये तो पहले ही सामने आ चुका है कि इस फिल्म में सैफ अली खान उदयभान राथौड़ का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं खबर आ रही है कि सैफ तानाजी में तगड़ा शर्टलेस सीन देने वाले हैं और तो और वे इस सीन के लिए जी-जान से जिम में जुटे हुए हैं। माना जा रहा है कि ये सीन इतना धांसू होगा कि यहां अजय देवगन की भी लाइमलाइट ले जाएंगे।

    तानाजी में जहां अजय देवगन मुख्य किरदार यानि की तानाजी मालसुरे का किरदार निभाएंगे। सैफ होंगे फिल्म के मुख्य विलेन। और तो और इस फिल्म को पहले सैफ रिजेक्ट कर चुके हैं लेकिन अजय देवगन के कहने पर वे राजी हुए हैं। अब इस फिल्म के लिए सैफ जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं। यह फिल्म यह मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायोपिक फिल्म होगी.. तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं। तो चलिए इसी बात पर आगे जानें इस फिल्म से जुड़ी कुछ और दिलचस्प बातें-

    बोले अजय देवगन

    बोले अजय देवगन

    अजय देवगन ने फिल्म लेकर मीडिया से बातचीत में कहा कि हम सब शिवाजी के बारे में बात करते हैं, लेकिन शायद किसी को तानाजी याद हों.. लिहाजा, ऐसे किरदार को लोगों के सामने लाना मेरे लिए चुनौती है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि फिल्म लोगों को पसंद आएगी।

    तगड़ी रिलीज

    तगड़ी रिलीज

    खबर है कि अजय देवगन भी तानाजी बायोपिक को 3D में बनाने का प्लान कर रहे हैं। टोटल धमाल के बाद यह अजय देवगन की दूसरी 3डी फिल्म होगी।

    सलमान खान

    सलमान खान

    खबरें हैं कि तानाजी में एक कैमियो के लिए अजय देवगन ने सलमान खान को अप्रोच किया था लेकिन सलमान कोई जवाब ही नहीं दे रहे थे। अब गपशप गली की मानें तो अजय देवगन ने सलमान को इस किरदार के लिए मना लिया है। सलमान खान तानाजी बायोपिक में वीर शिवाजी का किरदार निभाते दिखेंगे।

    ऐसी होगी कहानी

    ऐसी होगी कहानी

    गौरतलब है कि तानाजी ने प्रतापगढ़ का युद्ध भी लड़ा था.. जहां उनकी जान चली गई। बाद में वह किला सिंहगढ़ के नाम से जाना जाने लगा। दिलचस्प बात है कि वह किला मुगल के हाथों से छुड़ाया गया था। लेकिन उस किले के रक्षक राजपूत उदयभान राथौड़ थे।

    रिलीज डेट

    रिलीज डेट

    तानाजी की रिलीज डेट अजय देवगन तभी फाइनल करेंगे.. जब फिल्म की लगभग 50 प्रतिशत शूटिंग खत्म हो जाएगी। चूंकि फिल्म काफी बड़े स्तर की है, अजय देवगन पहले ही रिलीज डेट की घोषणा नहीं करना चाहते।

    ड्रीम प्रोजेक्ट

    ड्रीम प्रोजेक्ट

    तानाजी अजय देवगन की ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे 150 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार किया जा रहा है। फिल्म के वीएफएक्स पर काफी खर्च किया जाने वाला है। अजय देवगन की अपनी वीएफएक्स कंपनी इस फिल्म पर काम कर रही है।

    तेलुगु सुपरस्टार

    तेलुगु सुपरस्टार

    रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार जगपति बाबू भी फाइनल हो चुके हैं। मुंबई के स्टूडियो में जगपति बाबू को कॉस्ट्यूम के साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि उनका किरदार क्या होगा.. यह फिलहाल बाहर नहीं आया है।

    English summary
    Ajay Devgn film Taanaji will have Saif Ali Khan in shocking avatar deets here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X