For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की 'दृश्यम' वाली भोली बेटी देर रात पति संग बोल्ड अंदाज में निकली, सामने से पूरी खुली थी ड्रेस

    |

    Ishita Dutta At Drishyam Success Bash: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर दिखाया है। ऐसे में फिल्म की पूरी टीम और स्टार कास्ट ने फिल्म की सफलता के लिए जश्न मनाया। हाल ही में देर रात फिल्म का सक्सेस बैश रखा गया। 'दृश्यम' की सक्सेस पार्टी की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस पार्टी में एक्ट्रेस इशिता दत्ता सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहीं।

    'दृश्यम' में इशिता दत्ता का किरदार
    इशिता दत्ता ने 'दृश्यम' में अजय देवगन की बड़ी बेटी यानि के अंजू सालगांवकर का किरदार निभाया था। फिल्म में जहां अंजू यानि इशिता काफी सिंपल अंदाज में दिखाई दी थीं तो वहीं सक्सेस पार्टी में हर कोई इशिता को बस देखता ही रह गया। पार्टी में इशिता बेहद बोल्ड अंदाज में अपनी पति के साथ शिरकत करने के लिए पहुंची थीं। इशिता और वत्सल सेठ की जोड़ी काफी मशहूर है और इस पार्टी में ये कपल टॉक ऑफ द टाउन बना रहा।

    इशिता दत्ता का लुक
    इशिता दत्ता के लुक की बात करें तो ये एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक कलर के बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दे रही थीं। इशिता की ड्रेस में सामने से स्लिट कट था जो कि उनके इस लुक को काफी बोल्ड बना रहा था। इसके साथ ही इशिता इस स्लिट में से अपनी टोन्ड लेग्स काफी डेयरिंग अंदाज में फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। इसके साथ ही वत्सल सेठ के साथ इशिता ने फोटो ओप पर जो कैमिस्ट्री दिखाई उसे हर कोई काफी पसंद कर रहा है।

    'दृश्यम 3' की मांग ने पकड़ा जोर
    बता दें कि 'दृश्यम 2' को दर्शक का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है, ऐसे में वे के निर्देशक अभिषेक पाठक से 'दृश्यम 3' की मांग कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में फिल्म के निर्माताओं ने बताया, बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, जिसकी खुशी में भव्य पार्टी का आयोजन किया गया है।

    'दृश्यम 2' का शानदार प्रदर्शन
    बता दें कि 'दृश्यम 2' ने 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने शानदार शुरुआत की और अभी भी बढ़िया प्रदर्शन कर रही हैं। 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। 'दृश्यम 2' अजय देवगन की 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' का सीक्वल है। हिंदी में बनी 'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' मलयालम भाषा में इन्हीं नामों से बनी फिल्मों का रीमेक हैं।

    English summary
    अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर दिखाया है। ऐसे में फिल्म की पूरी टीम और स्टार कास्ट ने फिल्म की सफलता के लिए जश्न मनाया। हाल ही में देर रात फिल्म का सक्सेस बैश रखा गया। 'दृश्यम' की सक्सेस पार्टी की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस पार्टी में एक्ट्रेस इशिता दत्ता सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहीं।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X