»   » 2019 की बेस्ट फिल्म अजय देवगन के नाम पर कर दीजिए BOOK!

2019 की बेस्ट फिल्म अजय देवगन के नाम पर कर दीजिए BOOK!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन एक दम फुल स्पीड से धमाके करने की तैयारी में हैं। एक तरफ उनकी सन्स ऑफ सरदार की तैयारी चल रही है वहीं दूसरी तरफ माना जा रहा है कि वो तानाजी बायोपिक भी कर रहे हैं।

इसके अलावा जे एस गिल बायोपिक में भी वो अक्षय कुमार को झटका देते हुए अपना झंडा गाड़ चुके हैं। अब अगर सूत्रों की मानें तो अजय देवगन शेर सिंह राणा पर एक बायोपिक कर सकते हैं।

ajay-devgn-do-biopic-on-sher-singh-rana

जिन्हें नहीं पता हो, शेर सिंह राणा, राजस्थानियों के लिए हीरो माना जाता है, जिसने फूलन देवी का मर्डर करवाया था। पहले वो तिहाड़ जेल में था और भाग कर अफगानिस्तान चला गया था।

Ajay Devgn to act in Babri Masjid demolition film

उसने एक किताब भी लिखी - तिहाड़ से काबुल कंधार तक। हालांकि कुछ सूत्रों का मानना है कि अजय ऐसी कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं। इसलिए आधिकारिक घोषणा के लिए इंतज़ार करिए। 

ajay-devgn-do-biopic-on-sher-singh-rana

वैसे हाल ही में अजय देवगन के टोटल धमाल सीक्वल में भी होने और ना होने की खबरें चलती रहीं। लेकिन बाद में खबर मिली कि अजय 35 करोड़ में ये फिल्म कर रहे हैं।

इसके अलावा उनका नाम कई और फिल्मों से जुड़ा है। कुछ आ रही हैं, कुछ महज़ अफवाहें हैं -

कबीर

कबीर

कबीर की स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार है और माना जा रहा था कि अजय देवगन के हां करते ही उनके हिसाब से फिल्म के शूटिंग की डेट फाइनल हो जाएगी। ये बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक हो सकती है।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में इतना गोलमाल था कि बॉक्स ऑफिस की धमाकेदार बैंड बजी थी। और अब रोहित शेट्टी इसके सीक्वल में जुटने वाले हैं। फिल्म के तीन पार्ट बने हैं और तीनों ही धमाकेदार थे।

एकदम कड़क रोमांस

एकदम कड़क रोमांस

अजय देवगन की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में शेयर किया गया। यह एक शहरी रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है लव रंजन और अंकुर गर्ग ने। जबकि फिल्म का निर्देशन करेंगे आकीव अली।

बादशाहो

बादशाहो

बादशाहो सितंबर में रिलीज़ हो रही है। फिल्म में अजय देवगन इमरान हाशमी के साथ नज़र आएंगे। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है और माना जा रहा है कि फिल्म अजय देवगन की वापसी करेगी।

रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

अजय देवगन रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म में भी काम कर रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ होंगे सूरज पंचोली। और माना जा रहा था कि सूरज ने फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू भी कर दी थी। लेकिन खबरों की मानें तो अब ये फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3

सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3

सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3 अजय देवगन ने सन्स ऑफ सरदार और सिंघम 3 की भी प्लानिंग कर ली है और सन्स ऑफ सरदार को वो खुद ही डायरेक्ट करेंगे। अब कौन सी फिल्म फ्लोर पर पहले जाएगी ये देखना है।

काजोल के साथ

काजोल के साथ

काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

राजनीति 2

राजनीति 2

पहली फिल्म में अजय देवगन, नाना पाटेकर, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, अर्जुन रामपाल, मनोज बाजपेयी और नसीरूद्दीन शाह लीड रोल में थे। इस बार ली़ड रोल के लिए रणबीर कपूर - कैटरीना कैफ और अजय देवगन - प्रियंका चोपड़ा में जंग हो सकती है।

सबसे अनोखा प्रोजेक्ट

सबसे अनोखा प्रोजेक्ट

साउथ सुपरस्टार बाला कृष्णा के साथ मिलकर अजय देवगन किसी धमाकेदार प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं। वैसे ये एक तगड़ा रीमेक होगा।

मराठी सुलतान

मराठी सुलतान

खबरों की मानें तो अजय देवगन एक शानदार मराठी फिल्म प्लान कर रहे हैं। और इस फिल्म के हीरो होंगे नाना पाटेकर। हालांकि अजय केवल ये फिल्म प्रोड्यूस करेंगे।

English summary
Ajay Devgn to do a biopic on Sher Singh Rana? Man who killed Bandit Queen.
Please Wait while comments are loading...