For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की 19 साल की बेटी न्यासा ने किया ड्रिंक, जमकर डांस, ट्रोल्स बोले- बाप के पैसे , जुबां केसरी

    By Filmibeat Desk
    |

    अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर दोस्तों के साथ उनकी लेट नाइट की कई तस्वीरें और वीडियो देखे जा सकते हैं। जहां पर न्यासा देवगन के ग्लैमरस और बिंदास वाले अंदाज से आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे। न्यासा इन दिनों अपने दोस्तों के साथ ग्रीस में वेकेशन मना रही हैं। मस्ती,धमाल से भरा अंदाज देख आपकी आंखें खुली रह जायेंगी।

    सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में कई लोगों ने न्यासा को ड्रिंक करने के लिए ट्रोल भी किया है।इसवीडियो में न्यासा ने ब्लू और सफेद रंग का मिडी ड्रेस पहन रखा है। वह टेबल पर रखा हुआ ड्रिंक पीती हैं और अपने दोस्तों के साथ मस्ती भरे अंदाज में खड़े हुए नजर आती हैं। एक दूसरे वीडियो में न्यासा ने हाथ में ड्रिंक ले रखा है और पीछे सूर्यास्त होता हुआ दिख रहा है।

    दूसरी तस्वीर में न्यासा दोस्तों के साथ भिन्न तरीके से खड़े होकर तो कभी बैठकर या फिर इवनिंग वॅाक करते हुए मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रही हैं। कई यूजर्स ने तस्वीरों और वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है और लिखा है कि बाप के पैसे पर ऐश। एक यूजर ने लिखा है कि अपने पिता के पैसे पर मस्ती। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है बोलो जुबां केसरी। कुछ लोग ऐसे भी रहे हैं जो कि इन फोटो पर दिल और स्माइल वाले इमोजी भेज रहे हैं।

    Nysa devgn,

    आपको बता दें कि न्यासा देवगन स्विट्जरलैंड के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई पूरी कर रही हैं। इन दिनों न्यासा अपने वेकेशन की तस्वीरों से छाई हुई हैं। कभी सिंगर कनिका कपूर के साथ तो कभी वरुण धवन और जान्हनी कपूर के साथ न्यासा देवगन नजर आ चुकी हैं।न्यासा इंटरनेट पर अपने स्टाइल और लुक को लेकर काफी लोकप्रिय हैं। पहले से अभी न्यासा ने अपने लुक में कापी बदलाव किए हैं.

    English summary
    Ajay Devgn daughter Nysa Devgn troll on her recent dance video, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X