For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉडीगार्ड बनें अजय देवगन, PM नरेंद्र मोदी ने किया वीडियो शेयर- अब पूरा देश कर रहा पसंद

    |

    हाल में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अजय देवगन का एक पोस्ट शेयर किया है। उनके अलावा गृह मंत्री अमित शाह और एक्टर अमिताभ बच्चन भी सिंघम अजय देवगन के ट्विटर पोस्ट को शेयर कर चुके हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि ये पोस्ट उनकी किसी फिल्म या गाने से जुड़ा है तो बता दें ऐसा कुछ नहीं है। अजय देवगन ने भारत सरकार के कोविड19 के बचाव करने वाले अरोग्य ऐप से जुड़ा वीडियो पोस्ट किया था।

    Move on Challenge: नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप सॉन्ग, फैंस को Ex बॉयफ्रेंड के रिएक्शन का इंतजार

    अजय देवगन खुद इस वीडियो में एक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। वह वीडियो में पर्सनल बॉडीगार्ड के तौर पर लोगों को प्रोटेक्ट करने की बात कहते हैं। ये प्रोटेक्शन कोरोना वायरस के खिलाफ है जोकि भारत का हर वासी अपने मोबाइल फोन में इस गार्ड यानी अरोग्य सेतू ऐप को डाउनलोड कर कोविड 19 के खतरे को भांप सकता है।

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और तमाम स्टार्स ने इस वीडियो को शेयर किया। भारत सरकार के लिए अजय देवगन ने इस वीडियो को शूट किया और लोगों को कोरोना महामारी के खिलाफ जागरुक किया।

    अजय देवगन वीडियो

    अजय देवगन वीडियो

    एक्टर अजय देवगन ने वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह अरोग्य सेतू ऐप के बारे में फैंस को बता रहे हैं। बॉडीगार्ड के तौर पर अजय देवगन नजर आ रहे हैं और हर देशवासी को इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए कह रहे हैं।

    पीएम मोदी ने शेयर किया वीडियो

    पीएम मोदी ने शेयर किया वीडियो

    अजय देवगन के इस वीडियो को पीएम मोदी ने शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'बहुत बढ़िया अजय देवगन। कोरोना वायरस के खिलाफ आरोग्य सेतु हमें सुरक्षित रखता है। यह ऐप हर देशवासी और परिवार को भी कोरोना से बचाता है।'

    अमित शाह ने भी किया शेयर

    अमित शाह ने भी किया शेयर

    अजय देवगन के इस वीडियो को अमित शाह ने भी शेयर किया और सिंघम की तारीफ की। साथ ही उन्होंने कहा कि ये ऐप वाक्य हर देशवासी के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड का काम करता है।

    इन स्टार्स को किया टैग

    इन स्टार्स को किया टैग

    अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को शेयर किया तो वहीं अजय देवगन ने सलमान खान, काजोल, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को इस ऐप के लिए टैग किया। हो सकता है कि जल्द ये सितारे भी इसे लेकर ट्वीट करें।

    English summary
    Ajay Devgn covid 19 Aarogya Setu app video shared PM Narendra modi love audience
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X