For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन का कोरोना स्पेशल सॉन्ग 'ठहर जा' रिलीज, सिंघम के 9 साल के बेटे का कमाल- जानें कैसा है गाना

    |

    एक्टर सलमान खान और अक्षय कुमार के बाद बॉलीवुड के तान्हा जी अजय देवगन का भी कोरोना स्पेशल सॉन्ग रिलीज हो चुका है। इस गाने की खासियत ये है कि अजय देवगन ने इस गाने को अपने ही घर पर शूट किया है जबकि कोरोना के चलते देशभर की स्थिति के वीडियो को इसमें जोड़ा गया है। इसके अलावा अजय देवगन के नौ साल के बेटे युग पहली बार स्पोर्टिंग डायरेक्टर के तौर पर भी काम करते नजर आए है।

    pillow challenge: नेहा कक्कड़ खुद को ऐसे ढकती आईं नजर, दूसरों को भी दिया अतरंगी चैलेंज- वीडियो वायरलpillow challenge: नेहा कक्कड़ खुद को ऐसे ढकती आईं नजर, दूसरों को भी दिया अतरंगी चैलेंज- वीडियो वायरल

    ट्विटर पर खुद अजय देवगन ने अपने नए कोरोना वाले गाने ठहर जा को शेयर किया है। यूट्यूब पर भी ये गाना उपलब्ध है। ये गाना लोगों को घर में रहने और उनकी खुशियों से जुड़ा है। अजय देवगन ने कहा कि लॉकडाउन के चलते सब घरों में रहने को मजबूर है ऐसे में सकारात्मकता और आशा को पैदा करने की कोशिश करता है।

    मीडिया रिपोर्ट्स को दी जानकारी में अजय देवगन ने बताया कि कोरोना की स्थिति पर बना गाना ठहर जा मानसिक स्थिति और खुशियों से जुड़ा है।

    अजय देवगन का गाना ठहर जा

    अजय देवगन का गाना ठहर जा

    कोरोना स्पेशल सॉन्ग ठहर जा, दूसरे गानों से एकदम अलग है। ये लोगों की मानसिकता और उनकी मन के भीतर चल रही उधेड़बन से जुड़ा है। इन दिनों घरों व कोरोना के खौफ के चलते लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

    घर पर शूट

    घर पर शूट

    इस गाने को लॉकडाउन का पालन करते हुए अजय देवगन ने घर में शूट किया है। इस गाने को अनिल वर्मा ने लिखा है। वहीं गाने को मेहुल व्यास ने गाया है। गाने के प्रड्यूसर अजय देवगन खुद हैं।

    अजय देगवन के बेटे असिस्टेंट डायरेक्टर

    अजय देगवन के बेटे असिस्टेंट डायरेक्टर

    इस गाने की सबसे बड़ी खासियत ये है कि समीर सेडवानी, सुरेंद्र और दानिश गांधी के अलावा युग देवगन भी सहायक निर्देशकों में से एक हैं। अजय देवगन के 9 साल के बेटे युग से जब पूछा कि इस गाने के लिए टीम नहीं है तो युग ने इस टीम की मदद की। अजय देवगन बताता हैं कि बेटे युग ने सारा दिन हमारे काम में मदद करवाई और वह अपने क्रेडिट को देखने के लिए खूब उत्साहित था।

    अजय देवगन का गाना कैसा है

    अजय देवगन का गाना कैसा है

    ये गाना दूसरे गानों से एकदम अलग है। इस गाने में कोरोना शब्द का इस्तेमाल नहीं किया गया। लेकिन किसानों, गरीबों, पुलिस, नर्से, साफ सफाई करने वाले लोग, रेल और तमाम स्थिति को दर्शाया गया है। साथ ही इस गाने में लोगों की स्थिति और कोरोना ने कैसे लोगों की जिंदगी पर असर डाला है ये दृश्या है।

    अक्षय और सलमान खान का कोरोना गाना

    अक्षय और सलमान खान का कोरोना गाना

    अक्षय कुमार का तेरे मिट्टी और सलमान खान का करोना प्यार गाना पहले ही रिलीज हो चुका है। तीनों बड़े स्टार्स अपने अपने गानों के चलते कोरोना से लोगों को जागरुक कर चुके हैं।

    English summary
    Ajay Devgn corona special song Thahar Ja release son yog also work read review
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X