For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन का धमाका.. 3 सुपरस्टार फाइनल.. सुपरहिट REMAKE

    By Neeti
    |

    अजय देवगन 26 सालों से इंडस्ट्री में हैं और अब सिर्फ एक्टर ही नहीं.. बल्कि बतौर निर्माता और निर्देशक भी खुद की अहम जगह बना चुके हैं। जल्द ही अजय देवगन अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म लाने वाले हैं.. जो तमिल की सुपरहिट फिल्म Jigarthanda की हिंदी रीमेक होगी।

    अक्षय कुमार विलेन.. और सामने हीरो ये 'खान' सुपरस्टार

    इस फिल्म में फरहान अख्तर और संजय दत्त मुख्य किरदारों में दिखेंगे। जबकि फिल्म निर्देशन का जिम्मा संभालेंगे निशिकांत कामत। बता दें, Jigarthanda नेशनल अवार्ड से सम्मानित फिल्म है।

    अजय देवगन ने खुद इस प्रोजेक्ट को कंफर्म किया है। यह एक एक्शन- कॉमेडी- क्राइम फिल्म है। अजय देवगन ने कहा,मैं इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा हूं.. और फिलहाल हम फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। फिल्म जनवरी- फरवरी तक फ्लोर पर आ जाएगी। यह 'जिगर ठंडा' की एकदम कॉपी नहीं होगी, हमने काफी कुछ बदला है।

    अजय देवगन ने संजय दत्त और फरहान अख्तर पर कहा, मैं फिलहाल दूसरी फिल्मों में बहुत व्यस्त हूं.. लिहाजा, मुझे लगा ये दो स्टार्स फिल्म के लिए परफेक्ट हैं। फरहान असिस्टेंट डाइरेक्ट का किरदार निभा रहे हैं.. जबकि संजय दत्त गैंगस्टर बने हैं। जबकि एक्ट्रेस अभी फाइनल नहीं की गई है।

    बहरहाल, यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में-

    Ajay Devgan signed Biopic Taanaji; Know Why | FilmiBeat
    रेड

    रेड

    2018 में अजय देवगन की सबसे पहली फिल्म रिलीज होगी.. रेड। फिल्म 20 अप्रैल 2018 में रिलीज होगी।राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन एक इंकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। जो कि उत्तर प्रदेश में घटी एक रियल घटना पर आधारित है।

    तानाजी

    तानाजी

    अजय देवगन ने हाल ही में एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है- तानाजी.. फिल्म 2019 में रिलीज होगी। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

    रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

    रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

    लव रंजन के निर्देशन में बन रही अजय देवगन की रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 2018 में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तबू और एक नई एक्ट्रेस दिखाई देंगी।

    सिंघम 3

    सिंघम 3

    गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

    काजोल के साथ

    काजोल के साथ

    काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

    सन्स ऑफ सरदार

    सन्स ऑफ सरदार

    सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित यह फिल्म 2019 तक तैयार होगी। फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अजय देवगन इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं।

    English summary
    Ajay Devgn confirms next production, with Farhan Akhtar, Sanjay Dutt based on Tamil film Jigarthanda.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X