For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी सिंघम जैसा धमाका करेगी तो एवेंजर्स बन सकती है- अजय देवगन

    |

    हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया। फिल्म का क्रेज भारतीय ऑडियंस के भी सिर चढ़कर बोला। ऐसे में अजय देवगन ने कहा कि एवेंजर्स जैसी दुनिया बनाने का बॉलीवुड में भी स्कोप है। उन्होंने कहा, यदि रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी भी सिंघम जैसी कामयाब होती है तो यह फ्रैंचाइजी एवेंजर्स की तरह बन सकती है।

    15 दिनों में होगा सलमान, कैटरीना का धमाका- 300 करोड़ की HATTRICK15 दिनों में होगा सलमान, कैटरीना का धमाका- 300 करोड़ की HATTRICK

    रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के साथ सिंघम फ्रैंचाइजी की शुरुआत की। दोनों ही फिल्में बेहद सफल रही। इसके बाद 2018 में रिलीज हुई रणवीर सिंह के साथ सिंबा। सिंघम से जोड़कर इस फिल्म को भी फ्रैंचाइजी का रुप दिया जाएगा। वहीं, इस दो फिल्मों के बाद 2020 में आने वाली है सूर्यवंशी, जहां अक्षय कुमार पुलिस के किरदार में दिखेंगे। सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी अलग अलग फ्रैंचाइजी बनेगी, लेकिन एक कनेक्शन के साथ।

    इसी पर बात करते हुए अजय देवगन ने कहा, युनिवर्सेस का बॉलीवुड में काफी स्कोप है। सिंघम एक मजबूत फ्रेंचाइज है। इसके बाद सिंबा भी कामयाब रही। अगर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी इसी तरह सफल होती है जैसा की मुझे लग रहा है तो ऐसे में यहां पर भी एवेंजर्स जैसी स्थिति पैदा हो सकती है। एवेंजर्स को हर तरफ से ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

    बहरहाल, यहां जानें किन किन फिल्मों में व्यस्त हैं अजय देवगन-

    English summary
    Recently in an interview, Ajay Devgn said, if Sooryavanshi becomes as strong as Singham franchise, it will be like Avengers.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X