For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजामौली की RRR को लेकर अजय देवगन ने लिया बड़ा फैसला, फैंस के लिए बड़ी खबर

    |

    तानाजी द अनसंग वॅारियर के बाद अजय देवगन इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। ये फि्ल्म है राजामौली की आरआरआ। जिसकी रिलीज तारीख की आधिकारिक घोषणा हो गई है।

    पाकिस्तान की वजह से सलमान खान ने अचानक कैंसिल किया अपना अमेरिका टूर, बड़ी वजह !पाकिस्तान की वजह से सलमान खान ने अचानक कैंसिल किया अपना अमेरिका टूर, बड़ी वजह !

    ये फिल्म अब 8 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज डेट के साथ फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन कुछ मुख्य सीन्स करते हुए नजर आयेंगे।

    इसे कैमियो कहना गलत होगा। अजय फिल्म में कैमियो से अधिक रोल निभाते हुए दिखाए जायेंगे। हालांकि फिल्म साइन करने से पहले अजय देवगन एक ऐसी शर्त रखी है जो कि खबर का हिस्सा बन गई है।

    दोस्ती के कारण बड़ा फैसला

    दोस्ती के कारण बड़ा फैसला

    मिली जानकारी के मुताबिक अजय देवगन और राजामौली के बीच अच्छी दोस्ती है। जिसके चलते उन्होंने फिल्म में अपने काम के बदले फीस लेने से इंकार कर दिया है। दोनों की दोस्ती ईगा फिल्म के दौरान से है। ईगा में अजय देवगन ने अपना छोटा सा वॅायस ओवर किया था। ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी।

    इतनी मिल रही थी फीस

    इतनी मिल रही थी फीस

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जितनी फीस अजय देवगन को दी जा रही थी,ठीक उतनी ही फीस फिल्म के दो लीड हीरो जूनियर एटीआर और राम चरण की फीस के करीब की बताई जा रही है। मेकर्स के सामने अजय ने फीस नहीं लेने की शर्त रखी है।

    10 भाषाओं में रिलीज

    10 भाषाओं में रिलीज

    आपको बता दें कि ये जनवरी में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। इस फिल्म को दुनिया में 10 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। अजय देवगन के अलावा आलिया भट्ट भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी।

    सच्ची घटनाओं से प्रेरित

    सच्ची घटनाओं से प्रेरित

    इस फिल्म की कहानी भी काफी तगड़ी बताई जा रही है। ये फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है। साथ ही सच्ची घटनाओं से प्रेरित राजामौली की पहली फिल्म है।

    400 करोड़ का बजट

    400 करोड़ का बजट

    इस फिल्म का पूरा बजट 400 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। पहले ये फिल्म 30 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी। फैंस को इस साल रिलीज की उम्मीद थी। अब इसके लिए एक साल का इंतजार करना होगा।

    English summary
    Ajay Devgn charge zero fees for rajamouli film RRR here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X