For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    21 दिनों के लॉकडाउन में अपनी नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं अजय देवगन- निर्देशक ने किया कंफर्म

    By Staff
    |

    21 दिनों के लॉकडाउन में सभी अपने घरों में वक्त गुजार हैं। ऐसे में बॉलीवुड कलाकार साथ साथ अपनी आने वाली फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं। हाल ही में निर्देशक नीरज पांडे ने कंफर्म किया है कि वो अपनी आगामी फिल्म चाणक्य पर काम शुरु कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि पूरी टीम लगातार मेल और कॉल के जरीए काम कर रही है। फिलहाल मैं इतना ही बता सकता हूं कि हमने स्क्रिप्ट लॉक कर लिया है।

    फिल्म चाणक्य पर बात करते हुए नीरज पांडे ने कहा, अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी, क्योंकि लॉकडाउन के चलते कब तक शूटिंग शुरू होती है इस बारे में प्लानिंग करनी होगी। हां, मैंने स्क्रिप्ट जरूर पूरी कर ली है।

    निर्देशक ने आगे कहा- फिल्म पर काम चल रहा है। हर विभाग के प्रमुख से लगातार बातें हो रही हैं, वीएफएक्स, कॉस्ट्यूम से लेकर लोकेशन, सेट डिजाइन आदि।

    बता दें, चाणक्य को रिलायंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है और इसे डायरेक्टक कर रहे हैं नीरज पांडे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म राजनीति- सामाजिक मुद्दों के इर्द गिर्द घूमेगी और चाणक्य नीतियों को आज के समय के हिसाब से दिखाया जाएगा। अजय देवगन स्टारर यह फिल्म दो पार्ट में बनेगी।

    यहां देंखे अजय देवगन के आने वाली फिल्मों की लिस्ट-

    भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया

    भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया

    स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की कहानी लिए अजय देवगन इस शानदार वॉर फिल्म के साथ आएंगे। फिल्म में अजय देवगन के साथ नोरा फतेही, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और एमी वर्क मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म के निर्देशक हैं अभिषेक दुधैया। फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।

    मैदान

    मैदान

    सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित इस फिल्म के निर्देशक हैं अमित शर्मा, जिन्होंने 2018 में बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। फिल्म में अजय देवगन के साथ दिखेंगी प्रियमणि। फिल्म 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी।

    RRR

    RRR

    बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की अगली बिग बजट फिल्म RRR में रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट फाइनल हैं। फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगी।

    कैथी

    कैथी

    यह सुपरहिट तमिल एक्शन फिल्म 'कैथी' की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी। फिल्म को रिलांयस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वॅारियर पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

    थैंक गॉड

    थैंक गॉड

    अजय देवगन और इंद्र कुमार ने अगली कॉमेडी फिल्म का ऐलान किया है। इसका नाम ‘थैंक गॉड' है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आने वाले हैं।

    लव रंजन की फिल्म

    लव रंजन की फिल्म

    लव रंजन ने अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ अपनी अगली प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। हालांकि फिलहाल यह फिल्म पोस्टपोन हो चुकी है। फिल्म से जुड़ी ताजा जानकारी बाहर नहीं आई है।

    सिंघम 3

    सिंघम 3

    अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे। सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी सिंघम 3 पर काम शुरू कर सकते हैं।

    BOX OFFICE: 2020 के तीन महीने पूरे- टॉप पर बने हुए हैं अजय देवगन, बड़ी फिल्में पोस्टपोनBOX OFFICE: 2020 के तीन महीने पूरे- टॉप पर बने हुए हैं अजय देवगन, बड़ी फिल्में पोस्टपोन

    English summary
    Director Neeraj Pandey confirms that midst 21-day lockdown, he is working on Ajay Devgn-starrer 'Chanakya', while practising social distancing.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X