For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन ने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, घर से बाहर निकलकर काटा केक- देंखे तस्वीरें

    |

    2 अप्रैल को सुपरस्टार अजय देवगन का जन्मदिन था, जिस मौके पर बीती रात कुछ फैंस अजय देवगन के घर के बाहर केक लेकर जमा हुए। अभिनेता ने भी फैंस का दिल नहीं तोड़ा और घर से बाहर निकलकर सबसे मुलाकात की। गौरतलब है कि, कोविड से जुड़े सभी निर्देशों का पालन करते हुए वो अपने फैंस से मिलने आए।

    लगभग 30 दशकों से बॉलीवुड में अपना नाम कमा रहे अजय देवगन की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लेकिन कोरोना की वजह से इस बार सभी ने उन्हें सोशल मीडिया के जरीए ही शुभकामनाएं दी हैं।

    लॉकडाउन की वजह से फैंस बाहर निकलकर तो नहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब सेलिब्रेट कर रहे थे। अजय देवगन हर जगह ट्रेंड कर रहे थे। वहीं, घर के बाहर पहुंचे फैंस से भी अजय देवगन ने मुलाकात की। उन्होंने फैंस से मिलकर बातचीत की और फिर उनके साथ में केक भी कट किया। अभिनेता की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

    परिवार के साथ करते हैं सेलिब्रेटी

    परिवार के साथ करते हैं सेलिब्रेटी

    खुद अजय बताते हैं कि वे अपना बर्थडे ज्यादा धूमधाम से सेलिब्रेट नहीं करते हैं। इसके बजाय वे अपने परिवार को इस खास दिन को जश्न मनाने का मौका देते हैं।

    बर्थडे सेलिब्रेशन

    बर्थडे सेलिब्रेशन

    अजय देवगन ये भी मानते हैं कि वे बर्थडे को लेकर उत्साहित नहीं रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी और मां उस दिन को हमेशा खास बनाने की कोशिश करती हैं। वे उस दिन परिवार के दूसरे सदस्यों को भी न्योता देती हैं, घर पर ही छोटी पार्टी रखती हैं और खूब मजे करती हैं।

    फैंस के नाम लिखा खास नोट

    फैंस के नाम लिखा खास नोट

    इस साल अपने जन्मदिन पर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फैंस के नाम एक खास नोट लिखा- "यदि महामारी नहीं होती तो यह जन्मदिन मैं अपने फैंस और फैन क्लब मेंबर्स के साथ सेलिब्रेट करता। लेकिन यह नहीं हो पाया.. मैं आप सभी को इस प्यार और सपोर्ट के लिए दिल से धन्यवाद देता हूं। Love, Ajay."

    अजय देवगन का फर्स्ट लुक

    अजय देवगन का फर्स्ट लुक

    अजय देवगन के जन्मदिन को और खास बनाते हुए ही RRR के मेकर्स ने फिल्म से अभिनेता का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

    अक्षय कुमार की फ़िल्म 'लक्ष्मी' ने तोड़े पिछले 5 साल के सारे टीवी रिकॉर्ड, सुपरस्टार ने जताई खुशीअक्षय कुमार की फ़िल्म 'लक्ष्मी' ने तोड़े पिछले 5 साल के सारे टीवी रिकॉर्ड, सुपरस्टार ने जताई खुशी

    English summary
    Superstar Ajay Devgn celebrated his birthday on April 2 with fans. The actor penned a heartfelt note thanking everyone for their wishes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X