For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की भुज पर मोटा बजट हुआ खर्च, 60 हजार लीटर पानी, 100 किलो मिर्च- ऐसे शूट किए एक्शन सीन

    |

    भुज: प्राइड ऑफ इंडिया' का हाल में ही ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर पर शानदार रिस्पॉन्स मिला। भुज: प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय देवगन, नोरा फतेही और सोनाक्षी सिन्हा से लेकर संजय दत्त समेत तमाम स्टार्स हैं। अब भुज को लेकर सामने आ रहा है कि इस फिल्म के एक्शन सीन फिल्माने के लिए मेकर्स ने मोटा बजट खर्च किया है। एक एक दिन के लिए 50 लाख रुपये तक खर्च भी किया गया।

    भुज: प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म साल 1971 में भारतीय वायुसेना और स्थानीय नागरिकों के पराक्रम की कहानी है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक भुज फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर एक्शन सीन शूट किए गए हैं। कुछ सीन को तो रीशूट भी किया गया।

    एक ब्रिज तोड़ने वाले सीन के लिए 60 हजार लीटर का इस्तेमाल किया गया। वहीं एक अन्य सीन में 100 किलो सूखी मिर्च का भी इस्तेमाल किया गया। इस सीन में एक्टर को पता चलता है कि मिर्च के बोरे में पाकिस्तान से हथियारों की तस्करी हो रही है। ऐसे में 100 किलो मिर्च का कर सीन को शूट किया गया।

    'कौन कमबख्त बर्दाश्त करने को पीता है..' देवदास के हिट डायलॉग- गानों की 19 साल बाद भी धूम बरकरार'कौन कमबख्त बर्दाश्त करने को पीता है..' देवदास के हिट डायलॉग- गानों की 19 साल बाद भी धूम बरकरार

    वहीं भारतीय सेना से भी फिल्ममेकर्स को काफी मदद मिली। इस फिल्म की 100 दिनों तक शूटिंग हुई।प्रतिदिन 50 लाख रुपये तक खर्च हुआ करता था। बता दें भुज 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हो रही है।

    English summary
    Ajay Devgn Bhuj: the Pride of India 50 lakh Rupees spent in one day on the action scene shooting
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X