For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह की धमाकेदार एंट्री सीन!

    |

    रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह अहम कैमियो निभा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का एंट्री सीन काफी धमाकेदार होने वाला है।

    बॉलीवुडलाइफ के रिपोर्ट की मानें तो सूर्यवंशी की शुरुआत अजय देवगन से होती है। फिल्म में सिंघम का ओपनिंग सीन होगा। उसके बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के किरदार पर पूरा फोकस होगा। वहीं फिर, इंटरवल से ठीक पहले रणवीर सिंह अपनी एंट्री करेंगे।

    अंत में, तीनों, अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह.. यानि की सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी फुल-ऑन क्लाइमैक्स के लिए एक टीम में शामिल हो जाएंगे। फिल्म का क्लाईमैक्स सीन 35 मिनट तक चलता है। कोई शक नहीं कि यह काफी धमाकेदार होने वाला है।

    शाहरुख खान- काजोल की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' पर ये था सलमान खान का पहला कमेंटशाहरुख खान- काजोल की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' पर ये था सलमान खान का पहला कमेंट

    धमाकेदार एक्शन, स्टंट और स्कारकास्ट से सजी अक्षय कुमार की इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को भी काफी उम्मीदें हैं। सिंघम और सिंबा के बाद, यह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म है।

    सिंबा के क्लाईमैक्स में सूर्यवंशी की एंट्री

    सिंबा के क्लाईमैक्स में सूर्यवंशी की एंट्री

    याद दिला दें, अक्षय कुमार के किरदार DCP वीर सूर्यवंशी की एंट्री फिल्म सिंबा के क्लाईमैक्स में होती है.. जब रणवीर सिंह यानि कि सिंबा और सूर्यवंशी फोन पर बात करते हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार आतंकवादियों से सामना करते दिखेंगे।

    पहला ट्रेलर हो चुका है रिलीज

    पहला ट्रेलर हो चुका है रिलीज

    फिल्म का पहला ट्रेलर 2 मार्च 2020 को रिलीज कर दिया गया है। लेकिन फिर कोरोना महामारी ने ऐसा तांडव किया.. कि फिल्म डेढ़ साल से पोस्टपोन होती गई और अब रिलीज होने वाली है।

    अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी

    अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी

    इस फिल्म के साथ पहली बार अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी साथ आए हैं। दोनों ही एक्शन के लिए जाने जाते हैं। जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। दोनों की अपनी अलग जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

    अजय देवगन और अक्षय कुमार- 16 सालों बाद आए साथ

    अजय देवगन और अक्षय कुमार- 16 सालों बाद आए साथ

    यह पहली बार नहीं है जब अजय देवगन और अक्षय कुमार पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। लेकिन इस फिल्म के साथ दोनों लगभग 16 सालों के बाद साथ दिखने वाले हैं। दोनों अंतिम बार साल 2005 में आई फिल्म 'इंसान' में साथ दिखे थे, जिसमें उनके साथ ईशा देओल, लारा दत्ता और तुषार कपूर थे।

    कैसी होगी कहानी!

    कैसी होगी कहानी!

    सिंबा की घटनाओं के बाद, मुंबई आतंकवाद निरोधी दस्ते के प्रमुख, डीसीपी वीर सोयरवंशी, मुंबई पर हमला करने से आतंकवादी को रोकने के लिए इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव (रणवीर सिंह) और डीसीपी बाजीराव सिंघम (अजय देवगन) के साथ फोर्स में शामिल होते हुए दिखाई देंगे।फिल्‍म में कैटरीना कैफ उनकी पत्‍नी अदिति सूर्यवंशी के किरदार में दिखेंगी।

    स्टारकास्ट- जैकी श्राफ से लेकर गुलशन ग्रोवर

    स्टारकास्ट- जैकी श्राफ से लेकर गुलशन ग्रोवर

    सूर्यवंशी में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ के अलावा..गुलशन ग्रोवर, जैकी श्राफ, सिकंदर खेर, निहारिका रायज़दा, अभिमन्यु सिंह, निकितिन धीर, विवाद भटेना, राजेन्द्र गुप्ता, कुमुद मिश्रा और जावेद जाफरी जैसे कलाकार अहम किरदारों में दिखेंगे।

    English summary
    According to reports, Ajay Devgn and Ranveer Singh to have a dhamakedaar entry scene in Rohit Shetty's Sooryavanshi. Film to release on 5th November.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X