For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फैंस के लिए बड़ी खबर, अजय देवगन का 'चाणक्य' को लेकर बड़ा कदम, कोरोना का तगड़ा झटका !

    By Filmibeat Desk
    |

    हिंदी सिनेमा में सेंचुरी मार चुके अजय देवगन के पास आगामी दिनों में बैक टू बैक कई बड़े और बहुप्रतिक्षित प्रोजेक्ट हैं। साल 2020 में अजय देवगन ने अपनी किसी भी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज नहीं किया। भुज और मैदान को आने वाले साल के लिए सुरक्षित सिनेमाघर रिलीज के लिए रखा गया है।

    वहीं साल 2021 और 2022 के लिए अजय देवगन ने अपनी पूरी प्लानिंग कर ली है। तानाजी के बाद अजय देवगन की एक दमदार फिल्म की चर्चा सबसे अधिक हो रही है तो वो है चाणक्य। बीते दो साल से इस फिल्म के टाइटल पर अजय देवगन का नाम छप चुका है।

    इंतजार तो इस बात का है कि आखिर इस फिल्म की शूटिंग कब होगी और इसे रिलीज किया जाएगा। नीरज पांडे के निर्देशन में बनने वाली चाणक्य को लेकर लेटेस्ट अपडेट आयी है जो कि फैंस का दिल तोड़ सकती है।

    2022 तक चाणक्य का इंतजार

    2022 तक चाणक्य का इंतजार

    पिंकविला की रिपोर्ट अनुसार निर्देशक नीरज पांडे ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर पूरी तरह से काम कर लिया है। इसे बिल्कुल तैयार कर लिया गया है। हालांकि इस साल शूटिंग शुरू नहीं की जाएगी। जी हां, साल 2022 की शुरुआत में अजय देवगन के साथ मिलकर नीरज पांडे चाणक्य की शूटिंग का आगाज करेंगे।

    2022 के लिए इंतजार का फैसला

    2022 के लिए इंतजार का फैसला

    अजय देवगन के करियर की एक और बड़ी फिल्म मानी जा रही है। नीरज पांडे और अजय देवगन ने साल 2022 भी इसे शुरू करने का फैसला किया है। ताकि देश के हालात कोविड 19 के मामले में पहले से काफी बेहतर हो जाए।

    जून 2022 में चाणक्य की शुरुआत

    जून 2022 में चाणक्य की शुरुआत

    अजय देवगन जहां अपनी दूसरी फिल्मों का काम पूरा करेंगे तो वहीं नीरज पांडे स्पेशल ऑप्स के दूसरे सीजन की शूटिंग को पूरा करेंगे। चाणक्य के लिए 2022 में जून या जूलाई का टाइम लॅाक किया गया है।

    चाणक्य के लिए अजय देवगन ने कहा

    चाणक्य के लिए अजय देवगन ने कहा

    चाणक्य में अपनी कास्टिंग पर अजय देवगन ने कहा था कि मैं चाणक्य का किरदार निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं। मैंंने नीरज पांडे का काम काफी नजदीक से देखा है। मुझे यकीन है कि नीरज इस कहानी को उसी सफाई और जोश के साथ पेश करेंगे जिस तरह इसे पर्दे पर लाना चाहिए।

    तो क्या ऐसी होगी चाणक्य

    तो क्या ऐसी होगी चाणक्य

    कहा जा रहा है कि नीरज पांडे इसे बायोपिक की तरह नहीं बना रहे हैं। वह इसे एक कहानी के तौर पर प्रस्तुत करने की कोशिश करेंगे।फिल्म के कंटेंट पर काम हो चुका है। जहां पर ऐसी घटनाओं को नीरज सामने लायेंगे जो कि अनदेखी और अनसुनी हो।

    दो पार्ट में रिलीज होगी चाणक्य

    दो पार्ट में रिलीज होगी चाणक्य

    नीरज पांडे के अनुसार एक फिल्म में चाणक्य की सोच और जिंदगी को दिखाना मुमकिन नहीं है। इसे दो पार्ट में लाया जाएगा। इसका खुलासा अजय पहले ही कर चुके हैं। खबर है कि पहले पार्ट की कहानी अनुसार पूरी तैयारी हो चुकी है।

    बीमारी की हालत में आलिया भट्ट अस्पताल में एडमिट, तीन शिफ्ट में वर्क प्रेशर के कारण तबीयत खराब !बीमारी की हालत में आलिया भट्ट अस्पताल में एडमिट, तीन शिफ्ट में वर्क प्रेशर के कारण तबीयत खराब !

    English summary
    Ajay Devgn and neeraj pandey film chanakya start on early 2022 ,here read in all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X