For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दो और कोविड मेडिकल सेंटर्स खोलेंगे अजय देवगन, उठाया बड़ा कदम- बिग बी भी कर सकते हैं मदद

    |

    अजय देवगन कोविड-19 से निपटने के लिए BMC के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि अभिनेता ने एक मैरिज हॉल को 20 बेड वाली कोविड-19 फैसिलिटी में तब्दील कराया है। जिसमें वेंटिलेटर, ऑक्सीजन सपोर्ट और पैरा मॉनिटर्स लगाए गए हैं।

    इस काम में अजय देवगन के साथ, आनंद पंडित, बोनी कपूर, लव रंजन, समीर नायर, दीपक धर और बिजनसमैन तरुण राठी जैसे लोग शामिल हैं। जो एक साथ मिलकर मुंबई वालों को ये सुविधा मुहैया करवाने में जुटे हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन और प्रोड्यूसर आनंद पंडित मुंबई में ही दो और कोविड मेडिकल सेंटर्स शुरु करने वाले हैं।

    ये कोविड सेंटर्स जुहू और बोरीवाली में होंगे। आनंद पंडित ने इस बारे में बात करते हुए पिंकविला से कहा, "दादर के बाद, हमने जुहू में एक स्कूल को कोविड सेंटर में बदल दिया है। 25 बेड वाली यह कोविड 19 फैसिलिटी जुहू में अगले हफ्ते से शुरू होगी। हालांकि यहां आईसीयू की सुविधा नहीं रहेगी, लेकिन ऑक्सीजन का इंतजाम रहेगा।"

    आदित्य चोपड़ा ने लॉन्च किया 'यश चोपड़ा साथी इनिशिएटिव', हजारों परिवार की करेंगे मददआदित्य चोपड़ा ने लॉन्च किया 'यश चोपड़ा साथी इनिशिएटिव', हजारों परिवार की करेंगे मदद

    उन्होंने कहा, "बोरीवली सेंटर पर भी काम चल रहा है। अमिताभ बच्चन भी हमारी इस पहल से जुड़ सकते हैं। वह हमेशा नेक काम के लिए तैयार रहते हैं। बोरीवली सेंटर में भी 25 बेड्स का इंतजाम रहेगा। हम कई अस्पतालों के डॉक्टर्स और अन्य एक्सपर्ट्स की सलाह ले रहे हैं। इलाज का खर्चा पूरी तरह से हम उठाएंगे।"

    निर्माता ने बताया कि इस पहल का आइडिया अजय देवगन ने दिया था। मुख्य तौर पर हम मुंबई के अलग अलग भाग में मेडिकल सुविधाएं मुहैया कराना चाहते हैं, जिससे लोगों को तुरंत मदद मिल सके।

    English summary
    Ajay Devgn and producer Anand Pandit to open two more Covid centres in Mumbai. They are trying to get Amitabh Bachchan’s support in for the same.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X