For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन पर चढ़ा New Year का रंग, एक दिन पहले ही जमकर की पार्टी, Pics

    |

    अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर खबरों का हिस्सा रहती हैं और इस वक्त वो अपने न्यू ईयर पार्टी की तैयारी में हैं। जी हां, साल 2023 का वेलकमक करने के लिए वो तैयार हैं और जमकर पार्टी कर रहीं हैँ। नीसा इस बार नए साल का स्वागत भारत में नहीं बल्कि दुबई में करेंगी और इसके लिए वो वहां पहुंच चुकी हैं। नीसा के साथ उनके और जान्हवी कपूर के बेस्ट फ्रेंड ओरहान अवतरमणि भी थे।

    ओरी द्वारा साझा की गई तस्वीरों की एक सीरीज में, हम नीसा को उसके साथ अपना पासपोर्ट दिखाते हुए देख सकते हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में वह तानिया और दीया श्रॉफ के साथ पोज दे रही हैं।

    Rishabh Pant इसलिए रातोंरात जा रहे थे घर? डॉक्टर ने बताई चौंका देने वाली बात!Rishabh Pant इसलिए रातोंरात जा रहे थे घर? डॉक्टर ने बताई चौंका देने वाली बात!

    ओरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नए साल की मस्ती का आनंद लेते हुए नीसा का एक वीडियो भी पोस्ट किया। हाल ही में ओरहान को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में मुंबई में देखा गया था।

    nysa devgn

    उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ इनसाइड की तस्वीरें साझा कीं, और इसमें एक पल भी शामिल था जहां वह जान्हवी कपूर और उनके पूर्व प्रेमी शिखर पहाड़िया के साथ पोज़ दे रहे थे।

    कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक ​​कहा गया था कि जान्हवी और शिखर का पैचअप हो सकता है। हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। नीसा देवगन की बात करें तो वो खबरों में इसलिए भी रहती हैं क्योंकि अचानक उनके लुक्स में काफी बदलाव आया है और लोग इसको लेकर कई तरह की बातें करते हैं।

    इसके पहले नीसा देवगन अपने सांवले कलर को लेकर ट्रोल होती थीं और कई बार काजोल को उनकी सुरक्षा में सामने आना पड़ता था।

    English summary
    Bollywood Superstar Ajay Devgn's daughter Neesa Devgn New Year party pics viral from Dubai. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X