For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन ने किया सलाम वेंकी का रिव्यू, काजोल पर इस तरह से बरसाया प्यार?

    |

    सुपरस्टार अजय देवगन को लेकर मशहूर है वो सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ना कुछ कहते रहते हैं। अगर किसी स्टार का काम उनको अच्छा लगता है तो उसकी तारीफ भी करते नजर आ ही जाते है। लेकिन इस वक्त अभिनेत्री काजोल को लेकर चर्चा काफी ज्यादा है और इसका कारण उनकी हलिया रिलीज फिल्म सलाम वेंकी है। इस फिल्म में काजोल के साथ अभिनेता विशाल जेठवा ने दमदार काम किया है।

    बस अजय देवगन ने ये फिल्म देखी और काजोल को लेकर पोस्ट करने से खुद को नहीं रोक पाए। दरसल अजय देवगन ने काजोल के लिए एक पोस्ट किया और लिखा,

    अब ट्रोलर्स से खुद निपटेंगे युग और नीसा, काजोल ने सिखाया ये दमदार मंत्रअब ट्रोलर्स से खुद निपटेंगे युग और नीसा, काजोल ने सिखाया ये दमदार मंत्र

    ''सलाम वेंकी ने मुझ पर भावनात्मक रूप से असर किया है। यह खास है। पूरी टीम चमकी, खासकर रेवती। और युवा @vishaljethwa06। पूरी कास्ट और क्रू को मेरी शुभकामनाएं।'' इसके बाद उनका ये ट्वीट तेज से वायरल हो रहा है और लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

    खबरों का हिस्सा

    खबरों का हिस्सा

    काजोल अजय देवगन अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर खबरों का हिस्सा रहता है। सलाम वेंकी ने रिलीज़ होकार धमाका कर दिया है काजोल के साथ विशाल जेठवा की भी तारीफ हो रही है।

    वर्क फ्रंट

    वर्क फ्रंट

    वर्क फ्रंट पर अजय देवगन इस वक्त फिल्म भोला को लेकर बिजी चल रहे हैं और इसको लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। काफी जल्दी इस फिल्म से बड़ी अपडेट सामने आएगी।

    तस्वीर या वीडियो साझा करते हैं।

    तस्वीर या वीडियो साझा करते हैं।

    अजय देवगन फिल्म के सेट से आए किसी ना किसी तरह तस्वीर या वीडियो साझा करते हैं। भोला को खुद अभिनेता निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में वो काफी तगड़ा एक्शन करते नजर आने वाले हैं और इसके लिए उन्होने काफी मेहनत की है।

    बेहतरीन प्रोजेक्ट्स

    बेहतरीन प्रोजेक्ट्स

    इसके अलावा बात करें काजोल की तो वो भी अपने कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स के साथ फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने के लिए सामने आएंगी। साल 2023 दोनों सितारों के लिए काफी खास होने वाला है।

    English summary
    Bollywood Superstar Ajay Devgan reviewed Salaam Venky, showered love on Kajol in this way? Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X