For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर डाल दिया काजोल का Whats app नंबर, यूजर्स ने किया ट्रोल

    |
    Kajol GETS angry on Ajay Devgn’s prank; Check Out | FilmiBeat

    अभिनेता अजय देवगन ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद से वो काफी ज्यादा समस्या में आ गया है। बता दें कि गलती से अजय देवगन ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री काजोल का व्हाट्सएप नंबर ट्विटर पर अपलोड कर दिया है। बता दें कि इसके बाद से लगातार फैंस अजय देवगन को ट्रोल कर रहे है। अजय देवगन ने इस पोस्ट में लिखा है कि काजोल इस कंट्री में नहीं है और आप इस नंबर से उनसे कॉर्डिनेट करें। इससे इतना तो साफ हो गया है कि अजय देवगन ने ये पोस्ट गलती से कर दी है।

    इरफान खान की बांग्लादेशी फिल्म दूब: नो बेड ऑफ रोजेज, ऑस्कर 2019 के लिए नॉमिनेटइरफान खान की बांग्लादेशी फिल्म दूब: नो बेड ऑफ रोजेज, ऑस्कर 2019 के लिए नॉमिनेट

    इसके अलावा ये भी बात चल रही है कि हो सकता है कि अजय के एकाउंट को किसी हैकर ने हैक कर लिया हो और ये कर रहा हो। बता दें कि ये लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उनको तरह तरह के मैसेज कर रहे है।

    इस पोस्ट के नीचे भी कई लोगों ने अजय देवगन का मजाक बनाया है। इसके अलावा अजय देवगन के एक एड को लेकर उनकी सबसे ज्यादा खिल्ली उड़ाई जा रही है।

    एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि काजोल अपने अजय का इलाज करवाइए। हालांकि ये सामने नहीं आया है कि ये सब कैसे हुआ इसको लेकर अभी भी संस्पेंस बना हुआ है।

    English summary
    Ajay devgan accidentally shared Kajol phone number in social media. Ajay get trolled by users.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X