»   » अजय देवगन की 'सन ऑफ सरदार' से हटेंगे आपत्तिजनक डायलॉग

अजय देवगन की 'सन ऑफ सरदार' से हटेंगे आपत्तिजनक डायलॉग

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Son Of Sardaar
अमृतसर। अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' पर सिक्ख स्टूडेंट फेडरेशन द्वारा लगाए गए आरोपों के मद्देनजर फिल्म से आपत्तिजनक डायलॉग हटाए जाएंगे। सोमवार को फिल्म के प्रोड्यूसर और एक्टर अजय देवगन अमृतसर गए थे और वहां पर उन्होंने एसजीपीसी के सिक्ख रिलीज्यस लीडरों से वादा किया है कि इस फिल्म से उन सभी डायलॉगों को हटाया जाएगा जिनपर उन्होने आपत्ति जताई है।

सन ऑफ सरदार को लेकर एसजीपीसी ने 16 अगस्त को अजय देवगन को कोर्ट का नोटिस भिजवाया था और उनकी फिल्म सन ऑफ सरदार पर आरोप लगाया था कि उन्होने सिक्खों को लेकर कई आपत्तिजनक डायलॉग बोले हैं। साथ ही फिल्म में सरदारों को लेकर कई जोक्स भी बनाए गए हैं जो सिक्खों के पूरे समुदाय का मजाक बनाते हैं। उस वक्त अजय देवगन ने इस नोटिस पर कोई एक्शन नहीं लिया था लेकिन बात के ज्यादा बढ़ जाने के बाद अजय ने आखिरकार इसपर ध्यान देते हुए अमृतसर जाकर खुद सिक्ख समुदाय के दिग्गजों से मिलकर इस मसले पर विचार विमर्श किया।

अजय ने कहा कि वो अपनी फिल्म को एसजीपीसी के द्वारा हरी झंड़ी मिलने के बाद ही रिलीज करेंगे। अजय ने बताया "मैने एसजीपीजी कमिटी को अपना पहलू समझाया। हम आपत्तिजनक भागों को फिल्म से काट देंगे।"
सिक्ख कमेटी के साथ अजय देवगन की इस मीटिंग के दौरान पंजाब कैबिनेट के मिनिस्टर बिक्रम सिंह मजिथिया जो की डप्यूटी चीफ मिनिस्टर और शिरोमणी अकाली दल के प्रेसीडेंट सुखभीर सिंह बादल की बहन के पति हैं भी मौजूद थे।

अजय ने एसजीपीसी के सदस्यों को ये भी बताया कि उनकी खुद की फैमिली पंजाब से है और वो पंजाब के कल्चर को भली भांति जानते हैं। वो ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे जिससे सिक्ख समुदाय के किसी भी सदस्य की भावनाओं को ठेस पहुंचे।

English summary
Ajay Devgan met SGPC on Monday and got ready to remove objectionable dislodges from Son Of Sardaar. He told sikh community that his own family is from Panjab and he will not anything that hurt the sentiments of Sikh Community
Please Wait while comments are loading...