For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन ने किया सबसे बड़ा ऐलान, इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा सीक्वल!

    |

    सीक्वल फिल्मों का दौर है और एक के बाद एक लगातार फिल्में सामने आ रहीं हैँ। सुपरस्टार अजय देवगन भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं और उनकी एक हिट फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चा हो रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म का सीक्वल काफी जल्दी देखने को मिलेगा। दरअसल हम बात कर रहे हैं फिल्म दे दे प्यार दे की। इस फिल्म में अजय देवगन ने आशीष मेहरा की भूमिका निभाई है,

    आमिर खान आज शाम 4 बजे लॉन्च करेंगे 'लाल सिंह चड्ढा की कहानियां' का अपना पॉडकास्ट!आमिर खान आज शाम 4 बजे लॉन्च करेंगे 'लाल सिंह चड्ढा की कहानियां' का अपना पॉडकास्ट!

    जिसे रकुल प्रीत सिंह द्वारा निभाई गई आयशा से आधी उम्र की महिला से प्यार हो जाता है। वह उसे अपनी पहली शादी से तब्बू और उसके बड़े हो चुके बच्चों द्वारा निभाई गई अपनी पूर्व पत्नी से मिलवाता है।

    हाल ही में, रनवे 34 का प्रचार करते हुए, अजय ने पुष्टि की कि वे दे दे प्यार दे के सीक्वल की योजना बना रहे हैं। इसके बाद से अजय देवगन के फैंस काफी खुश हुए हैं और वो इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    Ajay Devgan ने यूं किया Bhuj The Pride of India का शानदार प्रमोशन; Watch video | FilmiBeat
    अजय देवगन हर किरदार में कमाल करते हैं

    अजय देवगन हर किरदार में कमाल करते हैं

    ऐसा कहा जाता रहा है कि अजय देवगन हर किरदार में कमाल करते हैं और ऐसा ही कुछ उन्होने एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में देखने को मिला था। अब दे दे प्यार दे में किस तरह की कहानी सामने आती है ये समय ही बताएगा।

    दिलचस्प परियोजनाएं हैं

    दिलचस्प परियोजनाएं हैं

    रकुल प्रीत सिंह के पास पाइपलाइन में छत्रीवाली, डॉक्टर जी, मिशन सिंड्रेला और थैंक गॉड सहित कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं। दूसरी ओर, अजय अगली बार फिल्म मैदान में दिखाई देंगे जो इस साल के अंत में रिलीज़ होगी।

    फैंस काफी उम्मीद लगा रहे हैं

    फैंस काफी उम्मीद लगा रहे हैं

    इस फिल्म को लेकर भी फैंस काफी उम्मीद लगा रहे हैं और उनका कहना है फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है। अजय देवगन ने 'दे दे प्यार' में जिस तरह का किरदार निभाया था वो पहले काफी नहीं देखा गया है।

    लगातार शूटिंग कर रहे हैं

    लगातार शूटिंग कर रहे हैं

    अजय देवगन ने जिस तरह की फिल्म की हैं वो काफी शानदार रही है। आने वाले समय में वो कई कमाल की फिल्म को हिस्सा बनेंगे और इसके लिए वो लगातार शूटिंग कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Ajay Devgan made the biggest announcement of De De Pyaar De sequel! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X