For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बादशाहो शूटिंग पर.. अजय देवगन के सामने फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस.. और फिर

    By Utkarsh
    |
    Baadshaho FIRST weekend COLLECTION: Film EARNS GOOD as expected

    हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म बादशाहो एक पीरियड फिल्म थी। जो आपातकाल के समय पर बनी एक कहानी थी। वहीं जितनी इंटरेस्टिंग इस फिल्म का सब्जेक्ट था उससे भी ज्यादा दिलचस्प कहानियां इस फिल्म के सेट की हैं। ऐसा ही एक किस्सा है जब अजय देवगन के पास आकर फिल्म के सेट पर एक एक्ट्रेस अचानक रोने लगी।

    [2019 धमाका.. एक बॉयोपिक.. और साथ आएंगे दो 'ब्लॉकबस्टर' सुपरस्टार! ]

    जी हां, ये एक्ट्रेस थीं अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज। इलियाना सेट पर ऐसे फूट-फूट कर रो रही थीं कि सभी देखकर घबरा गए। जब भी उनके सामने अजय देवगन आते थे तो उनका रोना और तेज हो जाता। इलियाना के ऐसे बिहेवियर को देखकर किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था।

    वहीं ऐसे में अजय ने जाकर इलियाना से इस तरह रोने की वजह पूछी। जिसके बाद इलियाना ने फूट-फूट कर रोने की जो वजह बताई उसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इलियाना ने इस वाकये से जुड़ी दिलचस्प कहानी शेयर की है। आगे जानें क्या है पूरा माजरा और इलियाना ने बताई ऐसी क्या सच्चाई-

    रो पड़ीं इलियाना

    रो पड़ीं इलियाना

    बादशाहो के सेट पर अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज अजीबो गरीब कारनामा करती दिखीं। देखते ही देखते इलियाना बच्चों की तरह फूट-फूट कर रोने लगीं।

    [#Day 3: अजय देवगन से ज़ोरदार क्लैश लेकिन बॉक्स ऑफिस पर तंबू गाड़ चुकी है फिल्म!]

    हैरान रह गए सब

    हैरान रह गए सब

    वहीं इलियाना को इस तरह रोते देखकर सेट पर मौदजूद सभी लोग हैरान रह गए। किसी को भी समझ नहीं आ रहा था कि इलियाना इस तरह क्यों रो रही हैं।

    डर गए अजय देवगन

    डर गए अजय देवगन

    अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने बताया कि जब वह फिल्म ‘बादशाहो' की शूटिंग के आखिरी दिन बेहद भावुक होकर बच्चों की तरह रो पड़ीं तो उनके सह-कलाकार अजय देवगन डर गए।

    बेहद भावुक थी

    बेहद भावुक थी

    टेलीविजन धारावाहिक ‘यार मेरे सुपरस्टार सीजन 2' में इलियाना ने कहा, "मैं बेहद भावुक थी, इसलिए मैने फिल्म की शूटिंग के अंतिम दिन सोशल मीडिया पर बहुत सी तस्वीरें पोस्ट कीं।

    अजय ने पूछा क्या हुआ

    अजय ने पूछा क्या हुआ

    मुझे लगता है कि अजय डर गए क्योंकि मैं बहुत रो रही थी, वह पूछने लगे, ‘क्या हुआ?' मैं बच्चों की तरह रो रही थी। मैं अपने पूरे जीवन में सेट पर इतना कभी नहीं रोई।"

    बुरी तरह रोई

    बुरी तरह रोई

    इलियाना ने कहा, "अन्य सेट्स पर एक या दो आंसू गिरते हैं लेकिन यह ऐसी जगह थी, जहां मैं बुरी तरह रो रही थी और जहां से मैं जाना नहीं चाहती थी।"

    इस टीवी शो पर थे

    इस टीवी शो पर थे

    टेलीविजन चैनल जूम पर प्रसारित होने वाले ‘यार मेरे सुपरस्टार सीजन 2' में ‘बादशाहो' की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची थी।

    अच्छी ओपनिंग

    अच्छी ओपनिंग

    बात करें फिल्म की फिल्म को अपने पहले दिन 25-30 प्रतिशत की ओपनिंग हासिल हुई है। इतना ही नहीं फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 12.03 करोड़ का देखा गया।

    English summary
    Ajay Devgan baadshaho actress Ileana DCruz cried on film sets..know why
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X