For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की फिल्म डिब्बाबंद, रिलीज से पहले हुआ कुछ ऐसा, फैंस को तगड़ा झटका

    |

    इन दिनों बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा है। वहीं 2019 में अजय देवगन तानाजी और टोटल धमाल जैसी फिल्मों से बड़ा धामाका करने वाले हैं लेकिन हाल ही में उनकी एक बड़ी फिल्मों को लेकर काफी निराश करने वाली खबर आ रही है। रणबीर कपूर और अजय देवगन की जोड़ी की ये पहली फिल्म शुरू को जोरों-शोरों से हुई थी लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म डिब्बाबंद हो गई है।

    [सलमान खान ने कर दिया कबाड़ा, सबसे बड़ी Flop, 6 साल पहले हिट हो गए ये सुपरस्टार]

    हम बात कर रहे हैं डायरेक्टर लव रंजन की रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म की.. इस फिल्म के लिए लव ने रणवीर और अजय को राजी कर लिया था। फिल्म पर काम भी शुरू हो चुका था। इस फिल्म के ठंडे बस्ते में जाने की दो बड़ी वजहें मानी जा रही हैं पहली ये कि लव रंजन पर मीटू के तहर गंभीर आरोप लगे हैं और वे इससे जूझ रहे हैं। और दूसरा ये कि अजय देवगन को इस फिल्म में रणवीर सिंह के पिता का किरदार निभाना है, जब से ये बात अजय को पता चली है तब से वे फिल्म को लेकर खास उत्साहित नहीं हैं। फिल्म की कहानी के मुताबिक बाप-बेटे को एक ही लड़की से प्यार हो जाएगा।

    कुल मिलाकर फिल्म अभी नहीं बन रही है। फिलहाल, तो न सिर्फ रणबीर बल्कि अजय देवगन भी काफी बिजी है। उनके पास 2019 से लेकर 2020 तक लाइन से कई बड़ी फिल्में हैं। तो चलिए इसी बात पर आगे हम आपको बताते हैं अजय देवगन की आने वाली बड़ी फिल्मों के बारे में-

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल

    डायरेक्टर इंदर कुमार ने निर्देशित टोटल धमाल अजय की मल्टीस्टारर फिल्म होगी। इस फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित के अलावा अरशद वारसी और जावेद जाफरी जैसे कई बड़े स्टार्स शामिल होंगे।

    दे दे प्यार दे

    दे दे प्यार दे

    रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी नजर आने वाली है। फिल्म को आकिव अली डायरेक्ट कर रहे हैं। अजय के साथ-साथ फिल्म में तब्बू, जिम्मी शेरगिल और रकुलप्रीत सिंह नजर आएंगी।

    तानाजी- द अनसंग वॉरियर

    तानाजी- द अनसंग वॉरियर

    वहीं 2019 में ही अजय की तानाजी- द अनसंग वॉरियर रिलीज होगी। ये फिल्म वॉरियर ताना जी की संघर्ष की कहानी पर आधारित होगी। इस फिल्म में ओमकारा के बाद एकबार फिर अजय देवगन के साथ सैफ अली खान नजर आएंगे।

    महागुरू चाणक्य

    महागुरू चाणक्य

    निर्देशक नीरज पांडे अजय देवगन के साथ महागुरू चाणक्य पर एक फिल्म बनाने पर विचार कर रहे हैं। इस फिल्म पर अभी सिर्फ बातचीत चल रही है।

    सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक

    सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक

    वहीं फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक बनाने पर भी विचार चल रहा है। अगर बात बनी तो इस फिल्म में अजय देवगन सैय्यद अब्दुल रहीम के रोल में नजर आ सकते हैं।

    सन्स ऑफ सरदार

    सन्स ऑफ सरदार

    ये फिल्म 2012 में सन ऑफ सरदार की कोई सीक्वल फिल्म नहीं होगी। बल्कि ये एक बिल्कुल अलग और सीरियस फिल्म है। सन्स ऑफ सरदार अजय का एक ड्रीम प्रोजेक्ट है। जिसमें वह सिख योद्धाओं के द्वारा सारागढ़ी में लड़ी गई लड़ाई को पर्दे पर उकेरेंगे।

    सिंघम 3

    सिंघम 3

    वहीं बताया ये भी जा रहा है कि रोहित शेट्टी जल्द ही अजय देवगन के साथ सिंघम 3 पर भी बातचीत कर सकते हैं। रोहित को सिंबा के ट्रेलर रिलीज के वक्त एहसास हो गया कि लोग अजय देवगन को सिंघम के किरदार में देखना कितना पसंद करते हैं।

    गोलमाल सीरीज की पांचवी फिल्म

    गोलमाल सीरीज की पांचवी फिल्म

    अजय देवगन के करियर की अब तक की सबसे सफल फिल्म गोलमाल अगेन की अगली सीक्वल यानी गोलमाल सीरीज की पांचवी फिल्म पर भी विचार-विमर्स चल रहा है।

    English summary
    Ajay Devgan and Ranbir Kapoor film with Luv Ranjan is shelved.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X