For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनिल-अजय का शूट टला

    By Priya Srivastava
    |

    प्रियदर्शन की फिल्म तेज की शूटिंग की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। चूंकि फिल्म में कई खास कलाकार काम कर रहे हैं। इनमें अजय देवगन और अनिल कपूर भी प्रमुख हैं। प्रियदर्शन की अगली फिल्म तेज के लिए अनिल कपूर और अजय देवगन के बीच एक फाइट सीन शूट होना था। जिसे टाल दिया गया है। दरअसल शूट टालने की वजह बड़ी दिलचस्प है।

    यह सीन फिल्म दबंग के फाइट सीन की तरह है। जिसमें सलमान खान और अजय दोनों अपना बेस्ट देना चाहते हैं। शूट से पहले वे अपनी अपनी बॉडी बनाना चाहते हैं। अब, अनिल और अजय दोनों अपना बेस्ट देना चाहते हैं तो उन्हें इतनी मेहनत तो करनी ही पड़ेगी। खबर है कि इससे पहले अजय, अनिल, समीरा रेड्डी और सुनील शेट्ठी के जो फाइट सीक्वेंस शूट किये गये हैं।

    वे बहुत मुश्किल थे। अजय और अनिल का अगला फाइट सीन अब मुंबई में शूट होगा। फिल्म की सारी टीम फिलहाल यूरोप में है। जायेद खान और बोमन ईरानी अपने हिस्से क शूटिंग खत्म करके मुंबई वापस आ चुके हैं। खैर खराब मौसम की वजह से भी अभी भी शूटिंग रुकी हुई है। अजय इस बात से परेशान हैं कि इस फिल्म की शूटिंग कब पूरी होगी, क्योंकि उन्हें अपनी बाकी फिल्मों की शूटिंग भी पूरी करनी है।

    English summary
    Ajay Devgan and Anil Kapoor action sequence on hold.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X