For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बुरे दौर से गुजर रहे है सिद्धार्थ मल्होत्रा, अय्यारी बनी लगातार चौथी फ्लॉप!

    |

    बॉलीवुड में आए दिन नए नए स्टार्स आते है और उनमे से कुछ को बॉक्स ऑफिस में छा जाते है और कुछ फ्लॉप हो जाते है। कुछ स्टार्स शुरु में कई फिल्में हिट देते है तो कुछ की शुरुआत फ्लॉप से ही होती है। फ्लॉप फिल्मों की बात करें तो ऐसा कोई सितारा नहीं है जिसने फ्लॉप फिल्में ना दी हो।

    फातिमा ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान मे किया आइब्रो शेव, जो पहले किसी स्टार ने नही कियाफातिमा ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान मे किया आइब्रो शेव, जो पहले किसी स्टार ने नही किया

    ऐसा ही बॉलीवुड का एक उभरता हुआ सितारा है सिद्धार्थ मल्होत्रा जिन्होने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से फिल्म इंड्स्ट्री में धमाकेदार एंट्री की थी। आपको बता दें कि उसके बाद से उनकी एक दो फिल्में हिट हुई और काफी तली भी थी। इस समय की बात की जाए तो उनका समय कुछ खास ठीक नहीं चल रहा है।

    सिद्धार्थ को एक बाद एक फ्लॉप का मुंह देखना पड़ रहा है। इन दिनो सिद्धार्थ अपनी फिल्म अय्यारी को लेकर चर्चा में चल रहे है जो कि बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और फ्लॉप हो गई। हालांकि इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें भी थी और लोग इस फिल्म का इंतजार इसकी पहली रिलीज डेट 25 जनवरी से कर रहे थे।

    फिल्म की रिलीज डेट दो बार बदली गई और लोगों की उत्सुकता भी बढ़ गई थी। फिल्म जब 16 फरवरी को रिलीज की गई तो दर्शकों के चेहरे से मानो फिल्म के लिए जो उत्साह था वो जाने कहा चला गया था।

    फिल्म को लेकर दर्शको की कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं थी और लोग फिल्म से नाखुश थे। लोगों का कहना था कि फिल्म को काफी ज्यादा खींचा गया है। सिद्धार्थ ने लगातार 4 फ्लॉप दी है और उसके पहले कई हिट्स भी दी है। देखिए लिस्ट...

    ए जेंटलमैन

    ए जेंटलमैन

    इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ अभिनेत्री जैकलिन नजर आई थी। फिल्म को लेकर दर्शकों में सिद्धार्थ की हर फिल्मों की तरह ही उत्साह था पर फिल्म वो नहीं कर पाई जिसकी दर्शको को उम्मी थी। नतीजतन फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

    बार बार देखो

    बार बार देखो

    इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ कैटरीना कैफ नजर आयी थी और लोगों को उम्मीद थी कि सिद्धार्थ की ये फिल्म जरूर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इस फिल्म का गाना काला चश्मा काफी बड़ा हिट हुआ पर फिल्म नहीं चली।

    इत्तेफाक

    इत्तेफाक

    इस फिल्म मे सिद्धार्थ की का अभिनय काफी अच्छा रहा था और लोगों ने उनके अभिनय की तारीफ भी की थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप रही। आपको बता दें कि ये सिद्धार्थ के जीवन की एक और बड़ी फ्लॉप थी।

    अय्यारी

    अय्यारी

    इसके बाद फिल्म अय्यारी ने सिद्धार्थ को एक और झटका दिया क्योंकि इस फिल्म से उनको काफी ज्यादा उम्मीदे थी। फिल्म एक बड़े स्टार कास्ट से भरी हुई थी और इसमें सिद्धार्थ के अलावा मनोज वाजपेई, अनुमप खेर और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार है।

    हिट फिल्में : स्टूडेंट ऑफ द ईयर

    हिट फिल्में : स्टूडेंट ऑफ द ईयर

    इस फिल्म से सिद्धार्थ ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और फिल्म बड़ी हिट हुई थी। इस फिल्म मे इनके साथ साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट ने भी करियर की शुरुआत की थी।

    एक विलेन

    एक विलेन

    इस फिल्म ने सिद्धार्थ के साथ आपको श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख देखने को मिले थे और फिल्म में दोनो ने काफी अच्छी एक्टिंग की थी। फिल्म सिद्धार्थ के साथ साथ निगेटिन रोल में नजर आए रितेश देशमुख को भी लोगों ने काफी अच्छे कमेंट दिए थे।

    कपूर एंड संस

    कपूर एंड संस

    इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीद थी क्योकि एक बार फिर से आलिया और सिद्धार्थ की जोड़ी बनी थी। लोगों की उम्मीद पर फिल्म खरी उतरी और एक बड़ी हिट बनकर सामने आई। बता दें कि इस फिल्म के साथ साथ इसका म्यूजिक भी हिट हुआ था।

    English summary
    These days Siddharth is in the limelight of discussing his film Ayyari, which was unable to do anything special in the box office and got flop.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X