For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के साथ मिला प्रियंका चोपड़ा को फिल्म का प्रस्ताव, खबर सुन जोर से रोने लगीं एक्ट्रेस

    By Filmibeat Desk
    |

    ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के लिए करियर में इतना आगे पहुंचना आसान नहीं रहा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में इसका जिक्र किया है कि कैसे फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती समय में उन्हें काफी मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा था। कई बार प्रियंका चोपड़ा ने इसका जिक्र किया है कि रंग भूरा होने के कारण उन्हें कई सारी परेशानी का सामना करना पड़ा था। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2003 से अंदाज फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा को जब अंदाज फिल्म मिली थी तो वह रोने लगी थीं।

    निर्माता सुनील दर्शन ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया । उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से हुई पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा कि आप पहले लुक के बारे में जानते थे, मैंने करीना कपूर, करिश्मा कपूर, जूही चावला, मीनाक्षी के साथ काम किया है। वे सभी एक्ट्रेस खूबसूरत थीं । मैंने कहा कि ओह माय ये सच में अलग है। मैंने उसे बिठाया और बात करने की कोशिश की।

    15 मिनट में केवल मुझे दो चीजों का आश्वासन दिया था। या तो मैं इस लड़की की बड़ी सफलता हासिल करने वाला था, या यह एक बड़ी आपदा होने वाली थी। फिर उन्होंने उसकी आंखों और आवाज के प्लस पॉइंट होने की बात कही। लेकिन बताया कि उसमें "कुछ दोष" थे। उन्होंने आगे कहा कि मेरे लिए पीसी वो आंखें थीं.. उनका रंग सांवला था, कुछ खामियां थीं जिन्हें उस समय ठीक करने की जरूरत थी। लेकिन उसे भूख थी और उसकी यह मधुर आवाज थी।

    वह है प्रियंका चोपड़ा

    वह है प्रियंका चोपड़ा

    मेरी पूरी यूनिट, मेरी पूरी टीम, राज कंवर, अक्षय और जो भी वहां होता वह कहता 'ओह लारा दत्ता, लारा दत्ता'। मैंने कहा कि लारा दत्ता अच्छी हैं लेकिन काला घोड़ा, रेखा आ रही है। और वह है प्रियंका चोपड़ा।' निर्माता सुनील दर्शन ने खुलासा किया कि न तो अक्षय और न ही प्रियंका शुरू में फिल्म करने के विचार से रोमांचित थे। उन्होंने कहा, 'अक्षय और प्रियंका दोनों ही फिल्म नहीं करना चाहते थे।

    एक वैंप की भूमिका के लिए संपर्क

    एक वैंप की भूमिका के लिए संपर्क

    लेकिन मैंने उनके साथ अपनी बॉन्डिंग का इस्तेमाल यह देखने के लिए किया कि वे अंदर आ गए। अक्षय के पास वित्त के मुद्दे थे, मैंने कहा 'एक फिल्म में थोड़ा कम या ज्यादा पैसा क्या मायने रखता है, परियोजना के बारे में सोचो।' और प्रियंका चोपड़ा, उसने कहा एक वैंप की भूमिका के लिए संपर्क किया गया था और वह बहुत परेशान थी, वह रोई, वह घर गई और वह सो गई।

    प्रियंका चोपड़ा रोने लगीं

    प्रियंका चोपड़ा रोने लगीं

    सुनील ने आगे याद करते हुए कहा, "मैंने कहा था कि आप उठकर ऑफिस आ जाएं। वह यहां थी और मैंने उस पर भूमिका निभाने के महत्व के बारे में दबाव डाला। मैंने सोचा कि मैंने इसे उसके सिर में डाल दिया, और हाँ उनके लिए ऐतराज़ में होना अद्भुत था। "ऐतराज़ ने प्रियंका की आलोचनात्मक प्रशंसा अर्जित की और उन्हें उनके करियर में एक सफल भूमिका करार दिया गया। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार 2021 की फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में देखा गया था। जल्द ही वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा में दिखाई देंगी।

    English summary
    Aitraaz film producer revealed Priyanka chopra was crying before doing vamp role,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X