For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    500 करोड़ की दूसरी बाहुबली में ऐश्वर्या राय बच्चन का डबल रोल, दो साल बाद पर्दे पर होगा धमाका!

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना लॅाकडाउन के साथ ही सिनेमाघर भी दर्शकों के लिए सावधानी और सुरक्षा के साथ फिर से ओपन किए जा चुके हैं। ऐसे में बैक टू बैक कई बिग बजट फिल्में रिलीज होने की तैयारी में हैं।

    इस बीच ये रिपोर्ट सामने आयी है कि ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी एक मेगा बजट फिल्म के साथ पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रही हैं जो कि बाहुबली स्तर की 500 करोड़ के बजट के साथ बनाई जा रही है। ये हिंदी सिनेमा की दूसरी बाहुबली कहलाई जा सकती है।

    ऐश्वर्या राय बच्चन ये काम लोकप्रिय निर्देशक मणि रत्नम के साथ कर रही हैं। मणि रत्नम इससे पहले गुरु, बॅाम्बे, रोजा और थालापति जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी देश के महान लेखक और कविताकार आर कृष्णमूर्ति कल्कि के ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित होगी। इसकी रिलीज अभी तय नहीं की गई है।

    दो भागों में होगी रिलीज

    दो भागों में होगी रिलीज

    इस फिल्म का काम पूरा कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि 50 दिन में इसका पूरा शेड्यूल किया गया है। बाहुबली की तरह इसे भी दो भागों में रिलीज किया जाएगा।

    ऐश्वर्या राय बच्चन का डबल रोल

    ऐश्वर्या राय बच्चन का डबल रोल

    ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में लीड रोल प्ले करने के साथ डबल किरदार भी निभा रही हैं। ये पहली बार होगा जब वह किसी फिल्म में डबल रोल निभाती हुईं नजर आयेंगी।

    500 करोड़ की मेगा बजट

    500 करोड़ की मेगा बजट

    बताया जा रहा है कि 500 करोड़ की इस मेगा बजट में साउथ के भी कई बड़े चेहरे होंगे। विक्रम, किर्थी, जयराम भी अहम रोल में दिखाई देंगे। इसकी शूटिंग का आगाज साल 2019 में हुआ था। थाईलैंड में 40 दिन का काम पूरा करने के बाद जनवरी में इसका पूरा शेड्यूल खत्म किया गया।

    पोन्नियिन सेलवन की कहानी

    पोन्नियिन सेलवन की कहानी

    फिलहाल अब इसका दूसरा शेड्यूल पूरा करने की तैयारी मेकर्स कर रहे हैं। इस फिल्म का नामपोन्नियिन सेलवन बताया जाता है। बाद में इसे बदला भी जा सकता है।

    ये है फिल्म की पूरी टीम

    ये है फिल्म की पूरी टीम

    निर्देशक मणि रत्नम इस फिल्म का निर्माण मद्रास टॅाकीज और लाइका प्रोडक्शन के साथ मिलकर कर रहे हैं। फिल्म का संगीत ए आर रहमान देंगे।

    English summary
    Aishwarya rai working with maniratnam 500 crore budget big film here read detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X