For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना से जंग जीत कर घर लौटीं ऐश्वर्या राय बच्चन- आराध्या, तस्वीर शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया

    |

    लगभग एक हफ्ते तक अस्पताल में ट्रीटमेंट के बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या दूसरे जांच में कोरोना निगेटिव पाए गए और अब अस्पताल से वापस घर आ चुके हैं। जहां अभिषेक बच्चन और बिग बी ने प्रार्थनाओं के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया। वहीं, ऐश्वर्या ने भी एक प्यारी सी तस्वीर के लिए फैंस के प्रति प्यार और आभार प्रकट किया है।

    ऐश्वर्या राय ने लिखा- आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद। मेरी प्यारी आराध्या, अभिषेक, पा और मेरे लिए आपकी प्रार्थनाएं, चिंता, शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। इस प्यार के लिए मैं जिंदगी भर आभारी रहूंगी। भगवान हर किसी पर कृपा बनाएं रखें। आभार सबका.. दिल से .. सुरक्षित रहें, आप सभी से प्यार करें"

    साथ ही ऐश ने अपनी और आराध्या की तस्वीर डाली है, जहां दोनों हाथ जोड़कर धन्यवाद करते दिख रहे हैं। बता दें, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में हैं। इसकी जानकारी अभिषेक ने सोशल मीडिया पर दी थी।

    गौरतलब है कि बच्चन परिवार 13 जुलाई को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया था जिसके बाद से अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं।

    ऐश्वर्या राय और आराध्या

    ऐश्वर्या राय और आराध्या

    ऐश्वर्या और आराध्या पहले घर पर ही क्वारंटीन थी लेकिन तबीयत बिगड़ने पर उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब दोनों स्वस्थ हैं।

    इमोशनल हो गए थे अमिताभ बच्चन

    इमोशनल हो गए थे अमिताभ बच्चन

    सोमवार को ऐश्वर्या राय और आराध्या कोरोना निगेटिव पाई गईं, जिसके बाद उन्हें वापस घर भेज दिया गया। अमिताभ बच्चन यह बताते हुए इमोशनल हो गए। उन्होंने ट्विट में लिखा - अपनी छोटी बिटिया, और बहुरानी को ,अस्पताल से मुक्ति मिलने पर; मैं रोक ना पाया अपने आंसू.. प्रभु तेरी कृपा अपार,

    आराध्या ने कहा, जल्दी घर आएं

    आराध्या ने कहा, जल्दी घर आएं

    उन्होंने लिखा कि अस्पताल से छुट्टी लेकर जाते समय पोती आराध्या ने उनसे कहा कि वो रोयें नहीं और वो भी जल्दी से घर आ जाए। बिग ने लिखा कि आराध्या ने उन्हें ये आश्वासन दिया है और इसलिए उन्होंने भी इसपर विश्वास करना होगा।

    अभिषेक बच्चन के लिए लिखा पोस्ट

    अभिषेक बच्चन के लिए लिखा पोस्ट

    अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा, सभी लोगों का धन्यवाद जो लगातार ईश्वर से हमारे स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। आपके आर्शीवाद की वजह से ऐश्वर्या और आराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। दोनों को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब वह घर पर हैं। मैं और पिता अमिताभ बच्चन फिलहाल हॉस्पिटल में ही हैं। हम मेडिकल स्टाफ की निगरानी में हैं फिलहाल।

    दो हफ्ते से ज्यादा

    दो हफ्ते से ज्यादा

    अमिताभ बच्चन और अभिषेक को अस्पताल में क्वारंटीन रहे दो हफ्ते से ऊपर का वक्त गुजर चुका है। देशभर में फैंस लगातार उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं। फिलहाल दोनों की हालत में सुधार है।

    पिता जी को किया याद

    पिता जी को किया याद

    अपने पिता की एक कविता पाठ का वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा - बाबूजी की कविता के कुछ पल । वो इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में । अस्पताल के अकेले पन में उनकी बहुत याद आती है, और उन्हीं के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूँ ।

    अक्षय कुमार ने जोरशोर से शुरू किया काम- कोरोना के बीच 9 दिनों में की 6 विज्ञापनों की शूटिंगअक्षय कुमार ने जोरशोर से शुरू किया काम- कोरोना के बीच 9 दिनों में की 6 विज्ञापनों की शूटिंग

    English summary
    Aishwarya Rai Bachchan thanks fans for all the prayers, as she and Aradhya returned from hospital after tested corona negative.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X