»   » कैटरीना के 'फैंटम' से पहले ऐश्वर्या राय करेंगी धमाका!

कैटरीना के 'फैंटम' से पहले ऐश्वर्या राय करेंगी धमाका!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] ऐश्वर्या राय बच्चन की कमबैक फिल्म 'जज्बा' से जुड़ी छोटी से छोटी बातें भी काफी उत्साहित करती हैं। और हो भी क्यों न.. आखिर इतने लंबे गैप के बाद ऐश हमें बड़े पर्दे पर नजर आएंगे और वो भी बदले अंदाज के साथ। बता दें, संजय गुप्ता की इस फिल्म में ऐश वकील का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Aishwarya Rai Bachchan

इससे पहले हमने ऐश को 2010 में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गुजारिश' में देखा था। उसके बाद ऐश ने फिल्मों से दूरी बना ली। बहरहाल, कहते हैं Back with a Bang.. लगता है ऐश भी कुछ ऐसा ही करने वाली हैं।


PICS: ऐश्वर्या राय बच्चन का रॉयल लुक.. देखकर थम जाएंगी धड़कनें!


फैंस जज्बा के ट्रेलर का भी इंतजार कर रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म का ट्रेलर 27 अगस्त को रिलीज होने वाला है। पहले कहा गया था कि ट्रेलर 15 को ही हमारे सामने आ जाएगा। लेकिन किसी कारणवश इसके रिलीज को पोस्टपोंड कर दिया गया।


अब 15 अगस्त को ट्रेलर के बजाए फिल्म का डिजिटल पोस्टर रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि 27 को 'जज्बा' ट्रेलर का धमाल होगा, वहीं 28 अगस्त को कैटरीना कैफ और सैफ अली खान की फिल्म फैंटम का कहर छाने वाला है। उम्मीद दोनों ही सुपरहिट हो.. ट्रेलर भी और फिल्म भी..


विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

English summary
Aishwarya Rai Bachchan’s most awaited comeback film Jazbaa’s trailer to be out on August 27!
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi