»   » कांस में बेटी बी के साथ जाएंगी ऐश!

कांस में बेटी बी के साथ जाएंगी ऐश!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
aishwarya rai
किसी जमाने में मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन अपने बढ़ते वजन के चलते दर्शकों की आलोचना झेल रही हैं। दरअसल प्रेगनेंसी के बाद ऐश का वजन बढ़ता ही चला जा रहा है। इस बारे में उनके फैन्स का कहना है कि ऐश को अब अपने बढ़ते वजन की परवाह नहीं है चाहे वह कैसी भी दिखें। वह बेहद लापरवाह हो चुकी है अब पहले जैसी बात भी नहीं है उनमें।

हाल ही में उनकी एक तस्वीर ने सोशियल नेटवर्किंग साइट पर बवाल मचा दिया था। तब से हर कोई ऐश के मोटापे के लोकर ही बयान बाजी कर रहा है। उन्हें उनके फैन्स ऐश आंटी के नाम से भी बुलाने लगे हैं। ऐसा नहीं है कि ऐश को दिन ब दिन बढ़ रहे वजन को लेकर चिंता नहीं है।

दरअसल इसी के चलते उन्होंने पब्लिक में जाना भी कम कर दिया है। अब ऐसे में यह खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या के कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करना जरा मुश्किल ही दिखाई पड़ रहा है। दरअसल इस समारोह में उनकी बिगड़ चुकी सुंदरता पर किसी का भी ध्यान नहीं जाएगा। ऐसे में यही बेहतर है कि वह समारोह का हिस्सा ही ना बनें। लेकिन ऐसा नहीं है वह इसबार अपनी बेटी को लेकर कान्स में शिरकत कर सकती हैं।

English summary
It's a good news for Aishwarya Rai Bachchan's fans that she is all set to attend the Cannes film festival this year, it has been confirmed.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi